Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

असम: पूर्व मंत्री और 600 करोड़ के PWD घोटाले का आरोपी विधायक अस्पताल में भर्ती

असम सरकार के पूर्व मंत्री और माकपा विधायक बादल सिंह चौधरी (Badal Singh Choudhary) को अगरतला के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह लोक निर्माण विभाग (PWD) घोटाले में भी आरोपी हैं।

-->
असम सरकार के पूर्व मंत्री और 600 करोड़ के PWD घोटाले के आरोपी विधायक अस्पताल में भर्तीअसम सरकार के पूर्व मंत्री और 600 करोड़ के PWD घोटाले के आरोपी विधायक अस्पताल में भर्ती

असम सरकार के पूर्व मंत्री और माकपा विधायक बादल सिंह चौधरी (Badal Choudhary) को अगरतला के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह लोक निर्माण विभाग (PWD) घोटाले में भी आरोपी हैं।


कौन हैं बादल चौधरी

बादल चौधरी माकपा के सदस्य हैं। चौधरी दक्षिण त्रिपुरा जिले में हृष्यामुख निर्वाचन क्षेत्र से त्रिपुरा विधानसभा के सदस्य हैं। वह स्वास्थ्य और परिवार कल्याण और राजस्व और लोक निर्माण मंत्री थे।

कैसे हुआ PWD घोटाला

कानून एवं शिक्षा मंत्री रतन लाल नाथ के मुताबिक लोक निर्माण विभाग ने 2008-2009 में 13 परियोजनाओं को एक साथ मिलाया था। इन परियोजनाओं के तहत पांच पुल, पांच इमारतें और तीन सड़कें बननी थीं। इन मदों पर 638 करोड़ रुपए खर्च दिखाया गया है जो अनुमानित लागत से दस प्रतिशत अधिक है। रतन नाथ के मुताबिक त्रिपुरा के इतिहास में यह सबसे बड़ा घोटाला किया गया है।

Next Story
Hari bhoomi
Share it
Top