Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तिरुवनंतपुरम में आज से ट्रिपल लॉकडाउन लागू , इस पर भी सख्ती से कर रहे वाहन चेकिंग

तिरुवनंतपुरम में ट्रिपल लॉकडाउन के दौरान पुलिसकर्मी सख्ती से वाहनों की जांच कर रहे हैं।

तिरुवनंतपुरम में आज से ट्रिपल लॉकडाउन लागू , इस पर भी सख्ती से कर रहे वाहन चेकिंग
X
तिरुवंतपुरम में ट्रिपल लॉकडाउन लागू

केरल के तिरुवनंतपुरम में कोरोना वायरस के अधिक मामले सामने आ रहे हैं। ऐसे में तिरुवनंतपुरम में ट्रिपल लॉकडाउन लागू किया गया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, तिरुवनंतपुरम में आज सुबह 6 बजे से ट्रिपल लॉकडाउन लागू हो गया है। यहां पर यह लॉकडाउन एक सप्ताह तक रहेगा। ट्रिपल लॉकडाउन के दौरान पुलिसकर्मी सख्ती से वाहनों की जांच कर रहे हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक केरल के तिरुवनंतपुरम में कोरोनावायरस के 284 मामले सामने आ चुके हैं। जिनमें 107 मामले एक्टिव हैं और 172 मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं। वहीं यहां पर अबतक कोरोना वायरस से 5 लोगों की मौत हो चुकी है। बता दें कि केरल में अबतक 5430 मामले सामने आ चुके हैं।

देश में सात लाख के करीब पहुंचा आंकड़ा

कोरोना संक्रमण के मामले में भारत दुनिया के तीसरे नंबर पर पहुंच गया है। जहां सबसे ज्यादा कोरोना के मरीज हैं। कोविड-19 के अब तक 6,97,836 मामला सामने आ चुके हैं। तो वहीं दूसरी तरफ अब तक 4,24,891 रिकवर हो चुके हैं। एक्टिव मामले 2,53,162 पहुंच गए हैं। वहीं मौत का आंकड़ा 19,700 पहुंच गया है। बीते 24 घंटे में अब तक 23,932 मामले सामने आए हैं। जिसमें से 15,826 ठीक हो चुके हैं और 420 लोगों की मौत हो चुकी है।

Next Story