Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Trending News: जब एक महिला भिखारी के बैंक अकाउंट से मिले करोड़ों रुपए, निकली कई घरों का मालकिन, ऐसे हुआ पूरे मामले का खुलासा

सोशल मीडिया पर एक भिखारी के बैंक अकाउंट से करोड़ रुपए मिलने की खबर तेजी से वायरल हो रही है। इतना ही नहीं उस भिखारी के नाम पर कम से कम पांच मकान मिले हैं।

Trending News: जब एक महिला भिखारी के बैंक अकाउंट से मिले करोड़ों रुपए, निकली कई घरों का मालकिन, ऐसे हुआ पूरे मामले का खुलासा
X

सोशल मीडिया पर एक भिखारी के बैंक अकाउंट से करोड़ रुपए मिलने की खबर तेजी से वायरल हो रही है। इतना ही नहीं उस भिखारी के नाम पर कम से कम पांच मकान मिले हैं। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इस अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया है। जानिए क्या है पूरा मामला.....

भिखारी महिला के अकाउंट में मिले इतने करोड़ रुपए

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक महिला भिखारी के बैंक अकाउंट से कम से कम एक करोड़ 42 लाख रुपए मिले हैं। इतना ही नहीं इस महिला अधिकारी के नाम पर कम से कम पांच घर की जानकारी मिली है। जबकि इस महिला की उम्र 57 साल बताई जा रही है। जो इजिप्ट में रहती है और इजिप्ट के कई शहरों में घूम घूम कर भीख मांगा करती थी।

5 मकानों की है मालकिन

एक वेबसाइट में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, यह महिला भिखारी इजिप्ट की रहने वाली है। जिसके बैंक अकाउंट से करोड़ रुपए मिले हैं। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए महिला को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। उसके पास इतने करोड़ों रुपए कहां से आए और इसके साथ ही उसके पास 5 मकान भी है।

व्हील चेयर पर बैठकर मांगती थी भीख

एक स्थानीय खबर के मुताबिक, यह महिला व्हील चेयर पर बैठकर लोगों से भीख मांगा करती थी। इतना ही नहीं वह इजिप्ट के कई राज्यों में घूम-घूम कर लोगों से भीख मांगा करती थी। लेकिन इस दौरान जब एक शख्स ने इस महिला को व्हीलचेयर की जगह खुद के पैरों पर चलते देखा, तो अचंभित रह गया और इसके बाद इस पूरे मामले का खुलासा हुआ।

पुलिस जांच में अभी तक किसी भी तरह की कोई बीमारी का पता नहीं चला है। महिला के नाम पर दो बैंक अकाउंट हैं। जिनमें करोड़ों रुपए मिले हैं। इस महिला का नाम नतीजा है, जो इजिप्ट की रहने वाली है।

Next Story