Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

TRC विधायक रामलिंगा रेड्डी का 59 साल की उम्र में निधन, सीएम ने जताया शोक

मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव ने विधायक के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने जारी प्रेस नोट में बताया कि रामलिंगा रेड्डी ने एक विधायक और एक पत्रकार के रूप में सार्वजनिक जीवन में सक्रिय भूमिका निभाई है।

TRC विधायक रामलिंगा रेड्डी का 59 साल की उम्र में निधन, सीएम ने जताया शोक
X
विधायक रामलिंगा रेड्डी निधन, फ़ोटो एएनआई

तेलंगाना में सत्तारूढ़ टीआरएस विधायक रामलिंगा रेड्डी का आज निधन हो गया है। वह 59 साल के थे। टीआरएस ने ट्वीट कर लिखा कि एक प्राइवेट अस्पताल में सिद्दीपेट जिले में दुब्बक के विधायक रामलिंगा रेड्डी का आज सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। बताया जा रहा है उनका पैर में संक्रमण था जिसका इलाज चल रहा था। सीएम चंद्रशेखर राव, मंत्रिमंडल के उनके कई सहकर्मियों, कांग्रेस के राज्य प्रमुख एन. उत्तम कुमार रेड्डी और कई नेताओं ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है।

मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव ने विधायक के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने जारी प्रेस नोट में बताया कि रामलिंगा रेड्डी ने एक विधायक और एक पत्रकार के रूप में सार्वजनिक जीवन में सक्रिय भूमिका निभाई है। विधायक रामलिंगा रेड्डी राजनीति में आने से पहले वह पत्रकार (जॉर्नलिस्ट) थे। रामलिंगा रेड्डी वर्ष 2004, 2014 और 2018 में विधानसभा में चुनकर आए थे।

मीडिया रिपोर्ट में मुताबिक, रामलिंगा के अंतिम संस्कार में टीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष और राज्य मंत्री के. टी. रामाराव शामिल होंगे। रामलिंगा का अंतिम संस्कार दुब्बक के पास उनके पैतृक गांव चित्तपुर में किया जाएगा।

Next Story