Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पश्चिम बंगाल में परिवहन निगम शुरू करेगा बस सेवा, जानें कौन कर सकते हैं इसका उपयोग

पश्चिम बंगाल परिवहन निगम ने बताया कि इसके तहत 12 मई को दिए गए निर्देश के मुताबिक, दैनिक आधार पर सुबह सात बजे से शाम सात बजे तक बसें चलाई जाएंगी।

पश्चिम बंगाल में परिवहन निगम शुरू करेगा बस सेवा, जानें कौन कर सकते हैं इसका उपयोग
X

देश में कोरोना वायरस महामारी के चलते पूरे भारत में लॉकडाउन जारी है। पश्चिम बंगाल सरकार के निर्देशानुसार कोरोना वायरस (कोविड-19) की वजह से लागू लॉकडाउन के दौरान राज्य परिवहन निगम (डब्ल्यूबीटीसी) ने एक आपातकालीन सेवा के तहत विशेष बस सेवा शुरू करने का निर्यण लिया है।

ये लोग उठा सकते है सफर का लाभ

खबरों से मिली जानकारी के अनुसार, इस बस सेवा का उपयोग केवल कोरोना वायरस माहमारी के खिलाफ जंग में जुटे प्रथम पंक्ति के कर्मचारी और सड़क, ट्रेन या हवाई जहाज से प्रदेश में वापस लौट रहे लोग, प्रवासी मजदूर कर सकेंगे।

पश्चिम बंगाल परिवहन निगम ने बताया कि इसके तहत 12 मई को दिए गए निर्देश के मुताबिक, दैनिक आधार पर सुबह सात बजे से शाम सात बजे तक बसें चलाई जाएंगी। बस के फेरों में एक घंटे का अंतर रखा जाएगा। खबर है कि यह बस सेवा अगले आदेश तक जारी रहेगी।

सीएम ममता बनर्जी ने मोदी सरकार पर लगाया आरोप

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलावर को पत्रकारों से बातचीत करते मोदी सरकार पर आरोप लगाया कि पीएम संग जब भी मीटिंग हुई खाली हाथ ही लौटे हैं। समाचार एजेंसी एएनआई मुताबिक, ममता बनर्जी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बैठकों के दौरान उम्मीदें हैं, लेकिन हम हर बार खाली हाथ लौटते हैं।

पिछले 2 महीनों से कोई आय नहीं हुई है लेकिन हमें केंद्र सरकार से कोई विकल्प नहीं मिल रहा है। हमें 52000 करोड़ रुपये मिलने की उम्मीद है। कोरोना यहां जारी रहेगा लेकिन आय के बारे में क्या?

Next Story