Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मुंबई में सीनियर अफसरों की सोसाइटी में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने किया भंडाफोड़

मुंबई पुलिस की छापेमारी में आईएस, आईपीएस अफसरों की सोसाइटी में जिस्मफरोशी का मामला सामनेे आया है। पुलिस आरोपी महिला को गिरफ्तार करके मामले की छान-बीन में जुट गई है।

मुंबई में सीनियर अफसरों की सोसाइटी में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने किया भंडाफोड़Prostitution in officers Society of Mumbai

दिल्ली के बाद अब मुबंई में भी पुलिस ने जिस्मफरोशी के धंधे का पर्दाफाश हुआ है। पुलिस द्वारा छापेमारी करने के बाद हुए खुलासे में सबसे चौकाने वाली बात ये है कि इसमें कई बड़े अफसरों के होने की भी आशंका जताई जा रही है। इस सोसाइटी में अफसरों की बड़ी संख्या रहती है।

मामला मुंबई के ओशीवारा इलाके का है मुखबिर की खबर पर जब पुलिस ने छापा मारा तो मौके पर ही सोसाइटी की गैलेक्सी बिल्डिंग के एक फ्लैट से तीन महिलाओं को नकदी के साथ रंगे हाथ पकड़ा गया। पुलिस द्वारा गिरफ्तार की गई तीनो महिलाओं में दो की उम्र 21 व 19 वर्ष बताई जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक इन दोनों से जबरन जिस्मफरोशी कराई जा रही थी। जबकि तीसरी महिला शबाना शेख जिसकी उम्र 45 वर्ष है, ग्राहको के लिए दलाली करती थी। शबाना के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार का केस लगाया गया है।

मुंबई पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में लेकर अदालत में पेश किया। इसके साथ ही अन्य दोनों महिलाओं को सुधार गृह भेज दिया गया है।

मुंबई में जिस्मफरोशी का ये कोई पहला मामला नहीं है। इसके पहले भी लगातार पकड़े जाते रहे हैं। साल 2014 में मुंबई पुलिस की सोशल सर्विस ब्रांच ने पाटिलपुत्र सोसाइटी में छापा मारकर इस धंधे में लिप्त लोगों को पकड़ा था। इसमें पूर्व पुलिस आयुक्त व पूर्व केंद्रीय मंत्री सत्यपाल सिंह भी शामिल था

Next Story
Share it
Top