Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हरिभूमि समाचार : 26 अप्रैल 2019 की 10 बड़ी खबरें

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को अपनी पार्टी के बूथ अध्यक्षों को आलोचनाओं से बेपरवाह रहने की नसीहत देते हुए कहा कि कोई मोदी को कितनी भी गाली दे, चिन्ता ना करें।

हरिभूमि समाचार : 26 अप्रैल 2019 की 10 बड़ी खबरें
X

26 अप्रैल यानी शुक्रवार का दिन खबरों के मामले में बेहद खास रहा है। गुजरात की एक अदालत ने शुक्रवार को जेल में बंद प्रवचनकर्ता आसाराम के बेटे नारायण सांई को बलात्कार के एक मामले में दोषी पाया है। आइए जानते हैं क्या रहा खास....

न्यायालय सीजेआई

प्रधान न्यायाधीश रंजन गोगोई पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाने वाली उच्चतम न्यायालय की पूर्व कर्मचारी शुक्रवार को न्यायमूर्ति एस ए बोबडे की अध्यक्षता वाली आंतरिक जांच समिति के समक्ष पेश हुई।

विमानवाहक पोत आईएनएस विक्रमादित्य में आग लगी

विमानवाहक पोत आईएनएस विक्रमादित्य में शुक्रवार को लगी आग को बुझाने की कोशिशों में नौसेना के एक अधिकारी की मौत हो गई।

अदालत पेश हुए सुशीलकुमार मोदी

राहुल गांधी के खिलाफ दायर मानहानि मामले के संबंध में शुक्रवार को यहां एक अदालत के सामने पेश हुए। बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष ने यह टिप्पणी करके उनकी छवि खराब की है कि सभी चोरों का उपनाम मोदी क्यों है?

अदालत नारायण सांई

गुजरात की एक अदालत ने शुक्रवार को जेल में बंद प्रवचनकर्ता आसाराम के बेटे नारायण सांई को बलात्कार के एक मामले में दोषी पाया है।

राजनाथ साक्षात्कार

भाजपा के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह ने कहा कि पूर्वोत्तर में उग्रवाद को काबू में करना गृह मंत्री के तौर पर उनकी सबसे बड़ी उपलब्धि है।

पीएम मोदी गाली

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को अपनी पार्टी के बूथ अध्यक्षों को आलोचनाओं से बेपरवाह रहने की नसीहत देते हुए कहा कि कोई मोदी को कितनी भी गाली दे, चिन्ता ना करें। उन्होंने दावा किया कि वह कचरे से कमल खिलाना जानते हैं।

मायावती 'नमो नमो'

बसपा प्रमुख मायावती ने शुक्रवार को कहा कि इस बार चुनाव में 'नमो नमो' कहने वालों की छुट्टी हो जाएगी।

ब्रिटेन नीरव मोदी

ब्रिटेन की एक अदालत ने एक अरब अमेरिकी डॉलर के पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) धोखाधड़ी और धनशोधन मामले में भगोड़े हीरा कारोबारी नीरव मोदी की रिमांड 24 मई तक के लिए बढ़ा दी। नीरव मोदी इस मामले में प्रत्यर्पण को लेकर ब्रिटेन में सुनवाई का सामना कर रहे हैं।

श्रीलंका विस्फोट हाशिम

श्रीलंका के राष्ट्रपति ने शुक्रवार को कहा कि ईस्टर धमाके करने वाले आतंकवादी समूह आईएस से जुड़ा श्रीलंकाई इस्लामिक चरमपंथी शंगरी-ला होटल में हुए धमाके में मारा गया था।

निशानेबाजी भारत

बीजिंग, राजस्थान के 17 वर्षीय युवा निशानेबाज दिव्यांश सिंह पंवार ने शुक्रवार को यहां आईएसएसएफ विश्व कप में रजत पदक जीतकर भारत के लिये चौथा ओलंपिक कोटा स्थान हासिल किया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story