Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

टीएमसी सांसद नुसरत जहान ने लोकसभा में मोदी सरकार से की मांग, फिल्म इंडस्ट्री को भी दें आर्थिक पैकेज

संसद के मानसून सत्र के दौरान फिल्म अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहान ने लोकसभा में सरकार से फिल्म इंडस्ट्री के लिए आर्थिक पैकेज की मांग की है।

टीएमसी सांसद नुसरत जहान ने लोकसभा में मोदी सरकार से की मांग, फिल्म इंडस्ट्री को भी दें आर्थिक पैकेज
X
अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहान

संसद के मानसून सत्र के दौरान फिल्म अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहान ने लोकसभा में सरकार से फिल्म इंडस्ट्री के लिए आर्थिक पैकेज की मांग की है। सदन को संबोधित करते हुए नुसरत ने कहा कि इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री आर्थिक दौर से गुजर रही है। इसके लिए सरकार को मदद करनी चाहिए।

एएनआई के मुताबिक, टीएमसी सांसद नुसरत जहान ने कहा कि फिल्म उद्योग भारी वित्तीय संकट का सामना कर रहा है। बंगाल फिल्म उद्योग की हालत भी खराब होती जा रही है। हजारों लोगों को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ रहा है।। मनोरंजन उद्योग और इसके तत्काल पुनरुद्धार के लिए लोगों को राहत पैकेज देने के लिए सरकार से अनुरोध करती हूं।


वहीं सासंद ने कोरोना वायरस को लेकर कहा कि कोरोना वायरस महामारी के कारण फिल्म उद्योग का ज्यादातर काम रूका हुआ है। ऐसे में जो लोग इसकी वजह से अपना घर चला रहे हैं उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इस पर आश्रित लोगों की आर्थिक मदद करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि फिल्म उद्योग के कई बड़े अभिनेताओं और अभिनेत्रियों ने कई लोगों की मदद की है। इन दिनों काम नहीं है। ऐसे में सरकार को इस उद्योग के लिए भी आर्थिक पैकेज देना चाहिए। लेकिन दिनों काम नहीं होने की वजह से काफी परेशानी हो रही है।

Next Story
Top