Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बंगाल में कोरोना से TMC के एक और विधायक की मौत, अस्पताल में चल रहा था समरेश दास का इलाज

पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के एक और विधायक की कोरोना से मौत हो गई। विधायक समरेश दास हाल ही में कोरोना का शिकार हो गए थे। इसके बाद उनका बंगाल के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था। जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

बंगाल में कोरोना से TMC के एक और विधायक की मौत, अस्पताल में चल रहा था समरेश दास का इलाज
X
कोरोना से TMC के एक और विधायक की मौत

पश्चिम बंगाल के तृणमूल कांग्रेस पार्टी को एक और बड़ा झटका लगा है। कोरोना संक्रमण से तृणमूल कांग्रेस के एक और विधायक की मौत हो गई। तृणमूल कांग्रेस विधायक समरेश दास हाल ही में कोरोना का शिकार हो गए थे।

इसके बाद उनका बंगाल के एएमआरआई अस्पताल में इलाज चल रहा था। जहां इलाज के दौरान सोमवार सुबह उनकी मौत हो गई। समरेश दास की मौत से तृणमूल कांग्रेस पार्टी को एक गहरा सदमा लगा है। वहीं, उनके मौत पर कई पार्टी के नेताओं ने दुख जाहिर किया।

समरेश दास एगरा विधानसभा क्षेत्र से थे विधायक

जानकारी के लिए आपको बता दें कि समरेश दास पूर्वी मिदनापुर जिले के एगरा विधानसभा क्षेत्र से विधायक थे। कुछ दिन पहले सुरेश दास की अचानक तबीयत खराब हो गई थी। इसके बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया था।

जहां रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई थी। जिसके चलते उन्हें एएमआरआई अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

तमनोश घोष का एक महीने से चल रहा था इलाज

इसके पहले तृणमूल कांग्रेस से विधायक तमनोश घोष की कोरोना से मौत हो गई थी। तमनोश घोष दक्षिण 24 परगना जिले के फाल्टा विधानसभा सीट से विधायक थे। तमनोश कोरोना वायरस से संक्रमित थे। जिसके बाद घोष को 23 मई को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

घोष का पिछले एक महीने से इलाज चल रहा था। दोनों का एएमआरआई अस्पताल में इलाज चल रहा था। इस दौरान जून के अंतिम हफ्ते में उनकी मौत हो गई थी और अब सोमवार को समरेश दास की मौत हो गई। रिपोर्ट के मुताबिक, बंगाल में कोरोना केस की संख्या 1 लाख से ज्यादा हो गई है।

वहीं, संक्रमित मरीजों की मौत की संख्या 2200 से ज्यादा हो चुकी है। हालांकि इस बढ़ते केस के बीच ठीक होने वाले मरीजों की संख्या में भी बढ़ोतरी देखने को मिल रही है।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story