Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोलकाता हिंसा : टीएमसी नेता डेरेक ओ ब्रायन का दावा, अमित शाह बाहरी गुंडे लाए थे

पश्चिम बंगाल के कोलकाता में अमित शाह के रोड शो के दौरान हुई हिंसा, आगजनी व तोड़फोड़ को लेकर बुधवार को हुई बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) की प्रेस कांफ्रेंस के बाद टीएमसी (TMC) ने भी पलटवार किया। टीएमसी नेता डेरेक ओ ब्रायन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि बंगाल में बाहर से अमित शाह गुंडे लाए थे।

कोलकाता हिंसा : टीएमसी नेता डेरेक ओ ब्रायन का दावा, अमित शाह  बाहरी गुंडे लाए थे
X

पश्चिम बंगाल के कोलकाता में अमित शाह के रोड शो के दौरान हुई हिंसा, आगजनी व तोड़फोड़ को लेकर बुधवार को हुई बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) की प्रेस कांफ्रेंस के बाद टीएमसी (TMC) ने भी पलटवार किया। टीएमसी नेता डेरेक ओ ब्रायन ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि बंगाल में बाहर से अमित शाह गुंडे लाए थे। डेरेक ओ ब्रायन ने बीजेपी नेता व दिल्ली भाजपा प्रवक्ता तजिंदर सिंह बग्गा के बारे में कहा कि बग्गा को गिरफ्तार किया गया है। यह वो ही है जिन्होंने दिल्ली में किसी को थप्पड़ मारा था। उन्होंने कहा कि हमारे पास सबूत के तौर पर दो तस्वीरें हैं जिनके द्वारा हम भाजपा को बेनकाब कर सकते हैं।

वहीं भाजपा नेता तजीदंर बग्गा पाल ने कहा कि डेरेक ओ ब्रायन को कोई भी गंभीरता से नहीं लेता है। मैं उन्हें चुनौती देता हूं कि अगर वह साबित कर सके कि मैं उस जगह से 500 मीटर अंदर था, जहां हिंसा भड़की। मैं राजनीति छोड़ दूंगा अगर मैं गलत साबित हो जाऊं या फिर उन्हें आरोप साबित न कर पाने पर उन्हें राजनीति छोड़ देनी चाहिए।

इससे पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने प्रेस कांफ्रेंस कर पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा के लिए तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराते हुए बुधवार को आरोप लगाया कि चुनाव आयोग मूक दर्शक बना हुआ है। शाह ने यह भी कहा कि मंगलवार को जब कोलकाता में उनके काफिले पर कथित हमला किया गया उस दौरान अगर सीआरपीएफ के जवान न बचाए होते तो मेरा सकुशल वापस आना मुश्किल था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story