Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तीस हजारी कोर्ट हिंसा : दिल्ली पुलिसकर्मियों के परिवार के सदस्यों ने इंडिया गेट पर किया विरोध प्रदर्शन

तीस हजारी कोर्ट हिंसा मामले में हाथों में पोस्टर लेकर इंडिया गेट पर दिल्ली पुलिसकर्मियों के परिवार के सदस्यों ने धरना प्रदर्शन किया है।

तीस हजारी कोर्ट हिंसा : दिल्ली पुलिसकर्मियों के परिवार के सदस्यों ने इंडिया गेट पर किया विरोध प्रदर्शन
X
दिल्ली पुलिसकर्मियों के परिवार के सदस्यों का प्रदर्शन

तीस हजारी कोर्ट हिंसा : दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में दो नवंबर को पुलिस और वकीलों के बीच हुई हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है। पुलिस और वकीलों के बीच हुई झड़प के खिलाफ मंगलवार को दिल्ली पुलिसकर्मियों के परिवार वाले भी सकड़ों पर उतर आए हैं। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक हाथों में पोस्टर लेकर इंडिया गेट पर दिल्ली पुलिसकर्मियों के परिवार के सदस्यों ने धरना प्रदर्शन किया है।

परिवार के सदस्यों ने पोस्टरों पर लिखा है एएसआई पवन को बहादुरी का पुरस्कार दिए जाना चाहिए। पुलिस वालों का ट्रांसफर वापस लिया जाना चाहिए। इसके अलावा उन्होंने कुछ अन्य पोस्टरों पर लिखा है कि पुलिस के मानवधिकार कहां हैं। कानून के रखवालों का रखवाला कौन है?

न्याय की मांग को लेकर पुलिस के जवानों का प्रदर्शन

दिल्ली पुलिस के जवान कोर्ट में हुई मारपीट के विरोध में पुलिस हेडक्वार्टर (पीएचक्यू) के बाहर पहुंचे हैं। जहां वो न्याय की मांग करते हुए प्रदर्शन कर रहे हैं। दिल्ली पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक ने जवानों से शांति बनाए रखने का अनुरोध किया है। लेकिन पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक की अपील के बावजूद पुलिस कर्मियों का प्रदर्शन जारी है।

उपराज्यपाल अनिल बैजल ने रिपोर्ट मांगी

प्रदर्शन कर रहे जवानों ने दिल्ली की पूर्व स्पेशल सीपी किरण बेदी की तस्वीर के साथ कुछ नारे लिखे हैं। फोटो के नीचे लिखा है कि हमें आपकी जरूरत है। ऐसा पहली बार देखा जा रहा है जब इतनी बड़ी संख्या में पुलिस के जवान प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं पुलिस और वकीलों के बीच हुईं हिंसा मामले में उपराज्यपाल अनिल बैजल ने दिल्ली पुलिस से रिपोर्ट मांगी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story