Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बेंगलुरु : वैन और बस के बीच भीषण टक्कर, तीन लोग जिंदा जले

आग पर काबू पाने के लिए दो दमकल गाड़ियों को बुलाया गया। तीन मृतकों की पहचान वसंत कुमार, रमैया और नरसम्मा के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा कि ये सभी लोग गुब्बी तालुक में एन होसहल्ली के निवासी थे।

बेंगलुरु : वैन और बस के बीच भीषण टक्कर, तीन लोग जिंदा जले
X
वैन और बस के बीच भीषण टक्कर

बेंगलुरु में एक वैन और बस के बीच भीषण टक्कर हो गई। जिसनें तीन लोगों की जिंदा जलकर दर्दनाक मौत हो गई और चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। द हिंदू के अनुसार, रविवार तड़के दो बजे तुमकुर के गुब्बी में डोड्डागुनी के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 206 पर यह दुर्घटना हुई है। पुलिस के मुताबिक, टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों वाहनों में आग लग गई।

वैन में सवार थे सात लोग

पुलिस ने कहा कि वैन में सात यात्री सवार थे। तीन यात्री फंस गए थे जिन्हें बचाया नहीं जा सका। जबकि चार अन्य यात्री समय पर वाहन से बाहर निकलने में कामयाब रहे। यह चारों यात्री घायल हुए हैं।

बस यात्री बाहर निकलने में सफल रहे

पुलिस ने आगे बताया कि बेंगलुरु से शिवमोग्गा जा रही यात्रियों की बस आग की चपेट में आ गई। हालांकि, आग लगने से निजी बस में सवार सभी यात्रियों में हड़कंप मच गया। लेकिन यात्री बस में आग फैलने से ही पिछले दरवाजे और खिड़कियों से बाहर निकलने में सफल रहे।

ईंधन टैंक में आग लगने के बाद विस्फोट

आग पर काबू पाने के लिए दो दमकल गाड़ियों को बुलाया गया। तीन मृतकों की पहचान वसंत कुमार (23), रमैया (62) और नरसम्मा (60) के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा कि ये सभी लोग गुब्बी तालुक में एन होसहल्ली के निवासी थे।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक पुलिस को संदेह है कि ईंधन टैंक में आग लग गई थी और विस्फोट हो गया। जिससे बस का अगला हिस्सा भी चपेट में आ गया। मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

Next Story