Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बलात्कार के मामले में जेल में सजा काट रहे आसाराम बापू को लेकर ट्विटर पर उठ रही ये मांग, आप भी जानें

सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर में #पूछताहैभारत ट्रेंड हो रहा है। इसमें कई मेडिकल रिपोर्ट भी वायरल हो रही हैं। जिसमें कहा जा रहा है कि आसाराम बापू को एक काल्पनिक कृत्य बताकर सजा दी जा रही है।

बलात्कार के मामले में जेल में सजा काट रहे आसाराम बापू को लेकर ट्विटर पर उठ रही ये मांग, आप भी जानें
X
आसाराम बापू, फ़ोटो फ़ाइल

बलात्कार मामले में जेल में सजा काट रहे आसाराम बापू आज सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड कर रहा है। सोशल मीडिया पर आसाराम बापू के चाहने वाले उन्हें निर्दोष बता रहे हैं। बापू के भक्त उन्हें मिली सजा के पीछे हिंदुओं के खिलाफ साजिश भी बता रहे हैं।

सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर में #पूछताहैभारत ट्रेंड हो रहा है। इसमें कई मेडिकल रिपोर्ट भी वायरल हो रही हैं।जिसमें कहा जा रहा है कि आसाराम बापू को एक काल्पनिक कृत्य बताकर सजा दी जा रही है।

Ma नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि

*कोई शारीरिक हमला नहीं

* चेतना का कोई नुकसान नहीं

* कोई काटने के निशान नहीं

* कोई और सुन अबॉर्शन नहीं

* पसीना नहीं आता

* कोई पैठ नहीं

* कोई इरिथेमा नहीं

* हाइमन बरकरार

तो क्यों एक निर्दोष संत श्री आशारामजी बापू को सजा। हम आसाराम बापू के इंसाफ की मांग करते हैं।

एक और यश गाज़ियाबाद नाम के ट्विटर एकाउंट से ट्वीट किया गया। जिसमें लिखा कि निर्दोष संत श्री आशारामजी बापू के खिलाफ संगीन मामलों की पष्चातिक आकांक्षा स्पष्ट रूप से उनके खिलाफ साजिश की गंध देती है! फिजियोलॉजिस्ट शिल्पा अग्रवाल से पूरा विश्लेषण देखें। # पूछता_है_भारत - उसे न्याय कब दिया जाएगा?

जानकारी के लिए आपको बता दें कि आसाराम बापू पर जोधपुर के नजदीक एक आश्रम में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का आरोप है। 1 अगस्त 2013 को यह मामला उजागर हुआ था। इसके बाद 31 अगस्त 2013 को पुलिस ने आसाराम को मध्य प्रदेश के इंदौर से गिरफ्तार किया था। 25 अप्रैल को जोधपुर की अदालत में दोषी मानते हुए सजा सुनाई गयी थी। तभी से आसाराम बापू जेल में सजा काट रहा है।

Next Story