Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

WB: अगस्त में अलग-अलग तारीखों पर होगा राज्य में पूर्ण लॉकडाउन, विपक्ष ने ममता पर साधा निशाना

तारीखों में इतने बदलाव को लेकर विपक्षी पार्टियों ने राज्य सरकार पर निशाना साधा है। राज्य सरकार कोरोना वायरस को रोकने में असक्षम है।

lockdown in bihar the rickshaw driver had to become a shroud of dead to eradicate the family
X
अगस्त में अलग-अलग तारीखों पर होगा राज्य में पूर्ण लॉकडाउन, फ़ोटो फ़ाइल

पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। इसलिए, पश्चिम बंगाल की ममता सरकार ने संपूर्ण लॉकडाउन को लेकर बड़ा फैसला लिया है। राज्य सरकार ने अगस्त महीने के लिए सात अलग-अलग दिनों को निर्धारित किया है।

ताकि, राज्य में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रसार को रोका जा सके। मिली जानकारी के मुताबिक, राज्य सरकार ने 6 घंटे में 3 बार तारीखों को बदला और आखिरकर इस नतीजे पर पहुंची कि अगस्त महीने में 5, 8, 16, 17, 23, 24 और 31 तारीख को राज्य में पूर्ण लॉकडाउन लागू किया जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, तारीखों में इतने बदलाव को लेकर विपक्षी पार्टियों ने राज्य सरकार पर निशाना साधा है। राज्य सरकार कोरोना वायरस को रोकने में असक्षम है। सरकार केवल तुष्टीकरण का कार्य कर रही है। सीपीएम विधायक सुजन चक्रवर्ती ने सीएम ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा कि क्या ये सरकार है या कोई सर्कस है?

देश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 15 लाख से ज्यादा हो गई है। स्वास्थ्य मंत्रालय के द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक, भारत में अब कोरोना वायरस के मामलों की कुल संख्या 15.31 लाख हो गयी है। जबकि, पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस से 768 लोगों की मौत हुई है।

भारत में कोरोना वायरस एक्टिव मामलों की कुल संख्या 5,09,447 है। जबकि, 9,88,030 मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं। वहीं, कोरोना वायरस के कारण देश में 34,193 लोगों की मौत हो चुकी है।


Next Story