Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कुलगाम: खुदवानी इलाके में आतंकियों ने पुलिस कांस्टेबल से AK-47 राइफल छीनी, मुनंद में एक आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि मुनंद इलाके में आतंकियों के छिपे होने की गुप्त जानकारी मिली थी। जिसके बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया था। इस दौरान आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी।

कुलगाम: खुदवानी इलाके में आतंकियों ने पुलिस कांस्टेबल से AK-47 राइफल छीनी, मुनंद में एक आतंकी ढेर
X

जम्मू-कश्मीर में कुलगाम ज़िले के खुदवानी इलाके में आतंकियों ने आज पुलिस कांस्टेबल से एके-47 राइफल छीन ली है। भारतीय सुरक्षा बलों ने मोर्चा संभाल लिया है और आतंकियों की तलाश की जा जारी रही है। वहीं, मुनंद इलाके में आज ही सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई। इसमें सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया।

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि मुनंद इलाके में आतंकियों के छिपे होने की गुप्त जानकारी मिली थी। जिसके बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया था। इस दौरान आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस और सेना ने भी उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया। इलाके को घेरकर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। इलाके में और भी आतंकी छिपे हो सकते हैं।

जानकारी के अनुसार, जम्मू-कश्मीर में जुलाई के महीने के में अब तक भारतीय सुरक्षाबलों ने 27 को आतंकियों को मार गिराया है। सुरक्षाबलों ने इनमें से 25 आतंकियों को 11 अलग-अलग मुठभेड़ों में कश्मीर घाटी में मार गिराया गया। जबकि राजौरी जिले के सुंदरबनी में 2 आतंकियों को मार गिराया गया था। जानकारी के अनुसार, वहीं इस आतंकवादी विरोधी ऑपरेशन के दौरान जम्मू में सेना के 2 जबकि कश्मीर संभाग में 1 जवान भी शहीद हुआ है।

और पढ़ें
Next Story