Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू-कश्मीर: त्राल में आतंकियों ने भाजपा नेता की हत्या की, फायरिंग में दोस्त की बेटी घायल

बीती रात करीब 10 बजे भाजपा नेता पर उस समय हमला हुआ जब वह बिना सुरक्षा के दोस्त से मिलने जा रहे थे।

जम्मू-कश्मीर: त्राल में आतंकियों ने भाजपा नेता की हत्या की, फायरिंग में दोस्त की बेटी घायल
X

जम्मू-कश्मीर में आतंकी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। आतंकियों ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी के एक नेता को निशाना बनाया है। मीडिया रिपोर्ट के मुातबिक, पुलवामा जिले के त्राल इलाके में बीती रात आतंकियों ने भाजपा के एक पार्षद राकेश पंडित की गोली मारकर हत्या कर दी। इस हमले राकेश के दोस्त की बेटी भी घायल हुई है। उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा समेत कई नेताओं ने घटना की निंदा की है।

खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक, बीती रात करीब 10 बजे भाजपा नेता पर उस समय हमला हुआ जब वह बिना सुरक्षा के दोस्त से मिलने जा रहे थे। राकेश पंडित के साथ सुरक्षा के लिए 2 पर्सनल सेक्युरिटी ऑफिसर्स भी तैनात किए गए थे। लेकिन, घटना के समय यह दोनों सुरक्षागार्ड उनके साथ नहीं थे।

पुलिस के एक प्रवक्ता ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि बीती रात करीब 10.15 बजे तीन आतंकियों ने भाजपा नेता राकेश पंडित पर अंधाधुंध फायरिंग की। तत्काल राकेश को अस्पताल लेकर जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। आतंकियों को पकड़ने के लिए इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। पुलिस प्रवक्ता यह भी कहा कि वे मानक संचालन प्रक्रिया का उल्लंघन कर बिना सुरक्षा के दक्षिण कश्मीर स्थित अपने पैतृक गांव चले गए।

जानकारी के अनुसार, जम्मू-कश्मीर के बीजेपी चीफ रविंद्र रैना ने इस हमले की निंदा की है। रविंद्र रैना ने कहा कि राकेश पंडित की शहादत को हम व्यर्थ नहीं जाने देंगे। कश्‍मीर में आतंकियों को खत्मा किया जाएगा। भाजपा नेता की हत्या को उन्होंने मानवता और कश्मीरियत की हत्या बताया है।

और पढ़ें
Next Story