Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

श्रीनगर में आतंकी हमला: दहशतगर्दियों ने स्कूल के प्रिंसिपल और टीचर की गोली मारकर की हत्या, सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी

श्रीनगर के ईदगाह संगम इलाके में स्कूल पर हुए आतंकवादी हमले में दो शिक्षकों की मौत पर जम्मू-कश्मीर डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा कि बेगुनाह लोग जो समाज की बेहतरी के लिए लगे हैं उन्हें निशाना बनाया गया है। दहशतगर्द बॉर्डर पार से पाकिस्तान के इशारों पर इस तरह की हरकतों को अंजाम दे रहे हैं।

श्रीनगर में आतंकी हमला: दहशतगर्दियों ने स्कूल के प्रिंसिपल और टीचर की गोली मारकर की हत्या, सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी
X

 दहशतगर्दियों ने स्कूल के प्रिंसिपल और टीचर की गोली मारकर की हत्या

जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में आतंकवादियों (Terrorist) के हौंसले फिर से बुलंद होने लगे है। बीते कुछ दिनों पांच लोगों की गोली मारकर (Shot Dead) हत्या कर दी गई हैं। इस बीच सुरक्षा बलों की ऑपरेशन क्लीन की भी पोल खुल गई है। जिसमें दावा किया जा रहा था कि घाटी में आतंकियों की कमर टूट गई है। आज श्रीनगर के ईदगाह इलाके में आतंकवादियों ने ताबड़तोड़ गोलीबारी की। इस गोलीबारी में स्कूल के टीचर और प्रिंसिपल (Principal And Teacher Dead) की गोली लगने से मौत हो गई है। इस घटना के बाद सुरक्षा बलों (Security Forces) ने इलाके की घेराबंदी कर दी है। वहीं पूरे इलाके में सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

उधर, श्रीनगर के ईदगाह संगम इलाके में स्कूल पर हुए आतंकवादी हमले में दो शिक्षकों की मौत पर जम्मू-कश्मीर डीजीपी दिलबाग सिंह (Jammu and Kashmir DGP Dilbag Singh) ने कहा कि बेगुनाह लोग जो समाज की बेहतरी के लिए लगे हैं उन्हें निशाना बनाया गया है। दहशतगर्द बॉर्डर पार से पाकिस्तान के इशारों पर इस तरह की हरकतों को अंजाम दे रहे हैं। घाटी में बीएसएफ ने सांबा में भारत-पाकिस्तान सीमा के पास से हथियार तस्करी के प्रयास को विफल करते हुए गोला-बारूद बरामद किया, इसमें 4 पिस्तौल, 8 मैगजीन और 232 राउंड गोलियां शामिल हैं।

आपको बता दें कि एक दिन पहले ही कश्मीर में एक घंटे के भीतर 3 लोगों की हत्या हुई थी जिसमें एक कश्मीरी पंडित भी था। आज की इस घटना के बाद से कश्मीर में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि इस तरह से हत्याओं की और कोशिशें भी हो सकती हैं। फिलहाल किसी आतंकी संगठन ने इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है। फिलहाल हमलावरों की तलाश में की जा रही है।

और पढ़ें
Next Story