Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बड़ी खबर: श्रीनगर में आतंकी हमला, हमले में CRPF के 2 जवान शहीद, CCTV फुटेज आया सामने

श्रीनगर के अवंतीपुरा में पेट्रोलिंग कर रहे सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकवादियों ने अचानक हमला कर दिया। 2 जवान शहीद हो गए हैं।

बड़ी खबर: श्रीनगर में आतंकी हमला,  हमले में CRPF के 2 जवान शहीद, CCTV फुटेज आया सामने
X

बड़ी खबर: श्रीनगर में आतंकी हमला, हमले में CRPF के 2 जवान शहीद

जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में एक बड़ा आतंकी हमला हुआ है। सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकवादियों ने हमला कर दिया। जिसमें 2 जवान शहीद हो गए हैं वहीं 2 लोगों घायल हो गए हैं। इस हमले में आतंकी संगठन लश्कर-ए- तैयबा का हाथ बताया जा रहा है।


ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, इस हमले में सीआरपीएफ के 5 जवान और घायल हुए, जिसमें से दो शहीद हो गए हैं तो वहीं 3 को नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार, लावापोरा इलाके में सीआरपीएफ की टीम तैनात थी। तभी एकदम से वाहन पर सवार होकर आतंकी आए। आते ही उन्होंने चौक में तैनात जवानों पर हमला कर दिया। एकदम से फायरिंग की गई, जिसमें चार जवान घायल हो गए। हमला करने के बाद आतंकी मौके से भाग गए। हमले के बाद अफरा तफरी का माहौल हो गया।

उसके बाद बाकी के जवानों ने मोर्चा संभाला। घायल जवानों को उठाकर इलाज के लिए अस्पताल में ले जाया गया। लेकिन इलाज के दौरान एक जवान शहीद हो गया। बाकी तीन का इलाज चल रहा है। फिलहाल, पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से सभी आतंकवादियों की पहचान कर ली है। कई दिनों के बाद श्रीनगर में ऐसा हमला हुआ है। इस मामले को हिट एंड रन भी कहा जा सकता है।

Next Story