Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हैदराबाद में कोविड-19 मरीज की मौत के बाद रिश्तेदारों ने डॉक्टरों को पीटा, डॉक्टरों और पुलिस के बीच हुई धक्का मुक्की

गांधी अस्पताल में कोरोना मरीज की मौत पर रिश्तेदारों द्वारा ड्यूटी पर तैनात स्वास्थ्य कर्मचारियों को पीटने पर डॉक्टरों ने विरोध प्रदर्शन किया है।

हैदराबाद में कोविड-19 मरीज की मौत के बाद रिश्तेदारों ने डॉक्टरों को पीटा, डॉक्टरों और पुलिस के बीच हुई धक्का मुक्की
X

हैदराबाद में गांधी अस्पताल में कोरोना वायरस (कोविड-19) मरीज की मौत पर रिश्तेदारों द्वारा ड्यूटी पर तैनात स्वास्थ्य कर्मचारियों के साथ मारपीट की गई। जिसके बाद स्वास्थ्य कर्मचारियों अपनी सुरक्षा को लेकर सड़क पर उतरकर विरोध प्रदर्शन किया है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, गांधी अस्पताल में कोरोना मरीज की मौत पर रिश्तेदारों द्वारा ड्यूटी पर तैनात स्वास्थ्य कर्मचारियों को पीटने पर डॉक्टरों ने विरोध प्रदर्शन किया है। ड्यूटी पर तैनात स्वास्थ्य कर्मचारी ने बताया कि कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज की मौत डिक्लेयर करने के बाद न जाने कहां से दो लोग पॉजिटिव वार्ड में घुस गए।

वहां न तो कोई सिक्योरिटी थी न ही कोई पुलिस अधिकारी। उन्होंने मेरे ऊपर प्लास्टिक की कुर्सी और लोहे का स्टूल फेंक कर मारा। इस वजह से मेरी बाजु और पीठ पर चोट आई है। डॉक्टर और नर्सों ने घबराकर खुद को एक कमरे में बंद कर लिया था।

डॉक्टरों और पुलिस के बीच हुई धक्का मुक्की

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने आंदोलन कर रहे डॉक्टरों को समझाने की कोशिश की। इस दौराना पुलिस और डॉक्टरों के बीच धक्का मुक्की भी हुई। इस समय गांधी अस्पताल परिसर में तनाव का माहौल बना हुआ है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि जब से हैदराबाद के गांधी अस्पताल को कोविड-19 के रूप में बदला गया है, तब से डॉक्टरों की यह तीसरी हड़ताल है।

Next Story