Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तेलंगाना: बीजेपी नेता बंदी संजय ने शुरू की 'प्रजा संग्राम' यात्रा, जानिए क्या है इसका उद्देश्य

मैं लोगों की समस्याओं को समझने के लिए उनके साथ बातचीत करूंगा। उन्होंने कहा कि बीजेपी आगामी उपचुनाव में टीआरएस को हराने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

तेलंगाना: बीजेपी नेता बंदी संजय ने शुरू की प्रजा संग्राम यात्रा, जानिए क्या है इसका उद्देश्य
X

तेलंगाना (Telangana) भाजपा अध्यक्ष बंदी संजय (BJP President Bandi Sanjay ) ने आज चारमीनार (Charminar) के पास भाग्यलक्ष्मी मंदिर से अपनी प्रजा संग्राम यात्रा शुरू की है। वे 2 अक्टूबर को हुजूराबाद में यात्रा का समापन करेंगे। हुजूराबाद में जल्द ही उपचुनाव होने की संभावना है। वर्तमान समय में बंदी संजय करीमनगर से लोकसभा सांसद भी हैं। यात्रा का दौरान बंदी संजय से पत्रकारों ने पूछा कि आपने अपनी यात्रा शुरू करने के लिए भाग्यलक्ष्मी मंदिर को ही क्यों चुना। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि यह उनके लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण जगह है। बीजेपी ने कहा कि कुछ नया शुरू करने से पहले मैंने यहां से हमेशा आशीर्वाद लिया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बंदी संजय की ये पदयात्रा यात्रा तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस- TRS) के भ्रष्ट पारिवारिक शासन के खिलाफ है। संजय ने बताया कि मैं रास्ते में लोगों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू की गई केंद्रीय योजनाओं के बारे में बात करूंगा। इसके अलावा मैं लोगों की समस्याओं को समझने के लिए उनके साथ बातचीत करूंगा। उन्होंने कहा कि बीजेपी आगामी उपचुनाव में टीआरएस को हराने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

बताया जा रहा है कि यात्रा रंगारेड्डी, मेडक, निजामाबाद, करीमनगर से होते हुए हुजूराबाद में समाप्त होगी। रास्ते में संजय के साथ कई राष्ट्रीय स्तर के भाजपा नेता भी शामिल होंगे। बता दें कि यात्रा से पहले शहर में भाजपा कार्यकर्ताओं की मोटरसाइकिल रैली भी निकाली गई।

जानकरी के लिए आपको बता दें कि भूमि हथियाने के आरोपों के बाद मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव द्वारा मंत्रिमंडल से हटाए जाने के बाद पूर्व स्वास्थ्य मंत्री इटेला राजेंदर के इस्तीफा देने के बाद यह सीट खाली हो गई थी।

Next Story