Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जिस तरह गैंगरप कर की गई थी हत्या, उसी तरह पुलिस ने किया एनकाउंटर, जानिए पुलिस एनकाउंटर से जुड़ी खास बातें

हैदराबाद में पशु चिकित्सक की गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई थी। रातभर गैंगरेप के बाद हत्या की गई थी। पुलिस ने भी आधी रात में घटनास्थल पर ले जाकर दरिंदों का एनकाउंटर किया है। जानिए एनकाउंटर से जुड़ी खास बातें

गैंगरेप आरोपियों का एनकाउंटर करने वाले पुलिस कर्मियों के खिलाफ हो सकती है  एफआईआर, सीजेआई के पास पहुंचा मामला
X
गैंगरेप-मर्डर आरोपियों का एनकाउंटर करने वाले पुलिस कर्मियों के खिलाफ हो सकती है एफआईआर (फाइल)

हैदराबाद में पशु चिकित्सक से गैंगरेप के बाद हत्या की घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। पशु चिकित्सक से पूरी रात गैंगरेप करने के बाद सुबह तड़के हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने भी दरिदों को सबक सिखाते हुए उसी वक्त एनकाउंटर किया है जिस वक्त हैदराबाद की बेटी के साथ गैंगरेप और हत्या की गई थी। हैदराबाद पुलिस ने सुबह-सुबह 3 बजे तड़के एनकाउंटर किया है।

इसके संबंध में हाइबराबाद पुलिस कमिश्नर वीसी सज्जनर ने कहा कि आरोपी मोहम्मद आरिफ, नवीन, शिवा और चेन्नेकशवुलु का सुबह 3 बजे एनकाउंटर किया है। चंदनपल्ली, शादनगर में सुबह 3 बजे से 6 बजे के बीच एनकाउंटर किया गया है। उन्होंने कहा कि घटनास्थल की जांच के बाद आगे की जानकारी दी जाएगी।

वहीं डीसीपी शमशाबाद प्रकाश रेड्डी ने कहा कि साइबराबाद पुलिस ने घटना का रिक्रिएशन करने के लिए आरोपी व्यक्तियों को अपराध स्थल पर लाया गया था। इस दौरान अचानक आरोपियों ने हथियार छीनकर पुलिस पर फायरिंग की। आत्मरक्षा में पुलिस ने जवाबी फायरिंग कर आरोपियों का मार गिराया है।

गैंगरेप आरोपियों के एनकाउंटर से जुड़ी खास बातें

1. आरोपियों ने पशु चिकित्सक को रात में अगवा कर गैंगरेप के लिए घटना स्थल पर लेकर गए। पुलिस गैंगरेप का सीन रिक्रिएट कराने के लिए घटना स्थल पर ले गई।

2. आरोपियों ने रात भर पशु चिकित्सक के साथ गैंगरेप किया। इसके बाद उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपियों के साथ रात में सीन रिक्रिएट किया। इसके बाद तड़के एनकाउंटर कर दिया।

3. पशु चिकित्सक बेटी को भी नहीं अंदाजा था कि मदद के नाम पर गैंगरेप और हत्या की जाएगी। उसी तरह आरोपियों को भी नहीं पता था सीन रिक्रिएट करने के बाद उनका एनकाउंटर कर दिया जाएगा।

4. पशु चिकित्सक ने दरिंदों से बचने की लिए खूब प्रयास किए। जिसके कारण आरोपियों ने मुंह दबाकर हत्या कर दी। उसी तरह दरिंदों ने सजा से बचने के लिए भागने की कोशिश की। पुलिस ने मौके पर ही एनकाउंटर कर दिया।

5. अंडरब्रिज के पास पशु चिकित्सक की जली हुई लाश मिली थी। उसी जगह पर पुलिस ने हत्यारों को गोली मारकर एनकाउंटर किया है।


और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story