Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तेलंगाना पुलिस ने बेटी का शव लेने पहुंचे पिता को लातों से पीटा, वीडियो वायरल

छात्रा की खुदकुशी की खबर मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

तेलंगाना पुलिस ने बेटी का शव लेने पहुंचे पिता को लातों से पीटा, वीडियो वायरल
X
तेलंगाना पुलिस ने बेटी का शव लेने पहुंचे पिता को लातों से पीटा

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद से पुलिस का शर्मनाक और असंवेदनशील चेहरा सामने आया है। दरअसल, संगारेड्डी जिले में एक पिता मोर्चरी से अपनी बेटी के शव को ले जान कोशिश कर रहा था लेकिन पुलिसवाले ने उसे लातों से पीटना शुरू कर दिया। पुलिसकर्मी की इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। वीडियो सामने आने के बाद तेलंगाना पुलिस को लेकर लोगों का गुस्सा अधिक बढ़ गया है।

क्या है मामला

खबरों से मिली जानकारी के अनुसार, घटना संगारेड्डी जिले की बताई जा रही है। यहां पर नारायणा जूनियर कॉलेज की 11वीं की एक छात्रा संध्या ने हॉस्टल में पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली थी। जिसके बाद 16 वर्षीय छात्रा के परिजन ने लड़की की खुदकुशी को एक साजिश बताया और कॉलेज प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया। मृतक छात्रा के परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी बीते चार दिनों से बीमार थी लेकिन उन्हें इसकी जानकारी नहीं दी गई।

इस तरह बढ़ा हंगामा

छात्रा की खुदकुशी की खबर मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। लेकिन उस समय हंगामा बढ़ गया जब छात्रों का एक ग्रुप लड़की के शव को लेने मोर्चरी पहुंचा। इसी बीच छात्रों ने लड़की के शव को फ्रीजर से बाहर निकाल लिया। इसी दौरान पुलिसकर्मी छात्रा के शव को तेजी से मोर्चरी की ओर ले जाने लगे। तभी लड़की के पिता शव के आगे लेट गए।

जब पुलिस ने पिता को हटाने की कोशिश तब उन्होंने जिस बॉक्स में शव रखा था उसे पकड़ लिया। पुलिसकर्मियों ने बॉक्स को छुड़ाने मृतक लड़के की पिता को लातों से पीटना शुरू कर दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। वीडियो वायरल होने के बाद संबंधित पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है और इस मामले में विभागीय जांच के निर्देश दिए गए हैं।

Next Story