Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Viral Video: तेलंगाना में दिल्ली हिंसा को लेकर अमित शाह का जलाया पुतला, फिर की ये मांग

तेलंगाना में दिल्ली हिंसा को लेकर सीपीआई समर्थनों को गृह मंत्री अमित शाह का पुतला चलाने के बाद हिरासत में ले लिया गया है।

Viral Video: तेलंगाना में दिल्ली हिंसा को लेकर अमित शाह का जलाया पुतला, फिर की ये मांगतेलंगाना सीपीआई विरोध प्रदर्शन

तेलंगाना में दिल्ली हिंसा को लेकर भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के समर्थन एकजुट हुए। इस दौरान इन लोगों ने गृह मंत्री अमित शाह का पुतला जलाया। जिन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली हिंसा को लेकर सीपीआई समर्थकों ने अमित शाह का इस्तीफा मांगा है। तेलंगाना पुलिस ने हैदराबाद में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का पुतला जलाने के प्रयास के दौरान सीपीआई के सदस्यों को हिरासत में ले लिया है।

दिल्ली हिंसा में अब तक 34 लोगों की मौत हो चुकी है। पुुलिस ने कहा कि गुरुवार को पूर्वोत्तर दिल्ली में सांप्रदायिक हिंसा में कुल मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। एक दिन में तीन अस्पतालों में सात और मौतें दर्ज की गई हैं।

वहीं बुधवार रात तक दिलशाद गार्डन के जीटीबी अस्पताल में हताहतों की कुल संख्या 27 थी। जो सुबह पहुंचते ही 34 तक पहुंच गई। दिल्ली स्वास्थ्य विभाग ने कहा कि जीटीबी अस्पताल में पांच और मौतों में एक और एलएनजेपी अस्पताल में एक और मौत दर्ज की गई। जगप्रवेश चंद्र अस्पताल में एक घातक घटना दर्ज की गई, जिसमें कुल मौत 34 हो गई।

Next Story
Top