Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तेलंगाना: श्रम मंत्री सीएच मल्ला रेड्डी के भाई नरसिम्हा रेड्डी के खिलाफ मामला दर्ज, लगा है ये बड़ा आरोप

प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि 66 वर्षीय नरसिम्हा रेड्डी ने 'अस्थायी जुआ क्लब' का आयोजक था, जोकि महीनों से चल रहा था।

तेलंगाना: श्रम मंत्री सीएच मल्ला रेड्डी के भाई नरसिम्हा रेड्डी के खिलाफ मामला दर्ज, लगा है ये बड़ा आरोप
X

तेलंगाना में पुलिस ने श्रम, महिला और बाल विकास मंत्री सीएच मल्ला रेड्डी के भाई नरसिम्हा रेड्डी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। नरसिम्हा रेड्डी पर कोविड-19 दिशा निर्देशों के उल्लंघन करने का आरोप है। जानकारी के अनुसार, मंत्री के भाई ने बोवेनपल्ली में ताश के खेल और एक शराब पार्टी का आयोजन किया था।


खबरों से मिली जानकारी के अनुसार, एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए कमिश्नर टास्क फोर्स (उत्तर क्षेत्र) की टीम ने बोवेनपल्ली में स्थित चंदना गार्डन में निजी इमारत पर छापा मारा। तो वहां 13 वरिष्ठ नागरिक मौजूद थे। प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि 66 वर्षीय नरसिम्हा रेड्डी ने 'अस्थायी जुआ क्लब' का आयोजक किया था। जो कि महीनों से चल रहा था। पुलिस को मौके से ताश, भारी मात्रा में शराब, पका हुआ मटन और अन्य सामग्री मिली है। इसके अलावा पुलिस ने गेमिंग क्लब से 1,40,740 रुपये नकद और 13 मोबाइल फोन जब्त किए। सभी 13 आरोपी बुजुर्ग हैं और उनमें से ज्यादातर सेवा से सेवानिवृत्त हो चुके हैं।

कमिश्नर की टास्क फोर्स की टीम ने सभी सामान को जब्त कर बोवेनपल्ली पुलिस को सौंप दिया है। आरोपी के खिलाफ आपदा प्रबंधन अधिनियम और गेमिंग अधिनियम के तहत मामले दर्ज किया गया है। खबरों से मिली जानकारी के अनुसार, आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया और बाद में उन्हें थाने से ही जमानत पर रिहा कर दिया गया।

Next Story