Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Telangana: 6 महीने में तीसरी बार- पीएम मोदी को एयरपोर्ट पर रिसीव नहीं करेंगे CM के चंद्रशेखर राव, यशवंत सिन्हा का गर्मजोशी से किया स्वागत

तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर ने राष्ट्रपति चुनाव में विपक्षी उम्मीदवार यशवंत सिन्हा को समर्थन देने का ऐलान किया है। यह तीसरी बार है जब सीएम केसीआर प्रोटोकॉल तोड़ रहे हैं और पीएम मोदी का स्वागत नहीं करेंगे।

Telangana: 6 महीने में तीसरी बार- पीएम मोदी को एयरपोर्ट पर रिसीव नहीं करेंगे CM के चंद्रशेखर राव, यशवंत सिन्हा का गर्मजोशी से किया स्वागत
X

भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) आज तेलंगाना (Telangana) की राजधानी हैदराबाद (Hyderabad) पहुंचेंगे। लेकिन तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर (Telangana Chief Minister KCR) उन्हें लेने के लिए एयरपोर्ट नहीं पहुंचेंगे। हालांकि, केसीआर राष्ट्रपति चुनाव में विपक्षी उम्मीदवार यशवंत सिन्हा (Yashwant Sinha) का स्वागत करने पहुंचे। पीएम मोदी कुछ ही घंटों में बेगमपेट एयरपोर्ट पहुंच जाएंगे लेकिन उनका अभिवादन करने नहीं पहुंचेंगे।

केसीआरए ने किया यशवंत सिन्हा का स्वागत

तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर ने राष्ट्रपति चुनाव में विपक्षी उम्मीदवार यशवंत सिन्हा को समर्थन देने का ऐलान किया है। यह तीसरी बार है जब सीएम केसीआर प्रोटोकॉल तोड़ रहे हैं और पीएम मोदी का स्वागत नहीं करेंगे। हालांकि तेलंगाना के मंत्री पीएम मोदी के स्वागत के लिए एयरपोर्ट पर मौजूद रहेंगे। लेकिन यशवंत सिन्हा के स्वागत के लिए केसीआर अपने मंत्रियों की फौज के साथ पहुंचे और गर्मजोशी से स्वागत किया।

6 महीने में तीसरी बार प्रोटोकॉल तोड़ेंगे

बता दें कि इससे पहले मई के महीने में जब पीएम मोदी इंडियन स्कूल ऑफ बिजनेस की 20वीं वर्षगांठ में शामिल होने के लिए तेलंगाना पहुंचे थे तो सीएम केसीआर बैंगलोर जा रहे थे। इसी साल फरवरी में जब पीएम मोदी तेलंगाना पहुंचे तो सीएम केसीआर पीएम मोदी के स्वागत के लिए एयरपोर्ट नहीं पहुंचे। अब तीसरी बार है जब सीएम केसीआर पीएम मोदी का एयरपोर्ट पर स्वागत नहीं करेंगे!

और पढ़ें
Next Story