Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तेलंगाना उपचुनाव: BJP नेता के रिश्तेदार के घर पुलिस की छापेमारी, 18.67 लाख रुपए जब्त, हिरासत में लिए गए प्रदेश अध्यक्ष

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, तेलंगाना पुलिस ने 18.67 लाख रुपये जब्त किया। जिसमें से 12 लाख रुपये घर भाजपा नेता के घर बाहर हंगामा कर रहे पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनसे छीन लिए।

तेलंगाना उपचुनाव: BJP नेता के रिश्तेदार के घर पुलिस की छापेमारी, 18.67 लाख रुपए जब्त,  हिरासत में लिए गए प्रदेश अध्यक्ष
X

तेलंगाना के सिद्दीपेट शहर में दुब्बाक विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उपचुनाव प्रत्याशी एम. रघुनंदन राव के एक रिश्तेदार के घर पुलिस तलाशी के दौरान खूब जमकर हंगामा हुआ। इस दौरान पुलिस ने तेलंगाना के भाजपा अध्यक्ष बंदी संजय कुमार हिरासत में भी ले लिया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने रघुनंदन राव के रिश्तेदार के घर से 18.67 लाख रुपये नकद जब्त किए। हालांकि, भाजपा कार्यकर्ताओं का आरोप है कि पुलिस योजना के तहत बैग में पैसे रखकर लेकर आई।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, तेलंगाना पुलिस ने 18.67 लाख रुपये जब्त किया। जिसमें से 12 लाख रुपये घर भाजपा नेता के घर बाहर हंगामा कर रहे पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनसे छीन लिए। इस मामले के संबंध में सिद्दीपेट के पुलिस आयुक्त जोएल डेविस ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि हमने दुब्बाक विधानसभा सीट के भाजपा उम्मीदवार रघुनंदन राव से संबंधित 3 स्थानों पर छापेमारी की। वहां से 18.67 लाख रुपये जब्त किए गए, जिसमें से बीजेपी कार्यकर्ताओं ने 12 लाख रुपये छीन लिए और भाग गए।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि हमे जानकारी मिली कि वोटर्स को लुभाने के लिए घर में नकदी रखी गई है। मिली सूचना के आधार पर जिसके बाद शहर में तीन स्थानों पर छापेमारी की गई। पुलिस और सरकारी अधिकारी जब घर से बाहर निकले तो लगभग 250 से अधिक लोगों की भीड़ जुट गई। और पुलिस के साथ बहस करने लगी। इस दौरान खूब हंगामा हुआ। बहस के दौरान ही भीड़ में से कुछ लोगों ने पैसे छीन लिए। पूरी घटना की वीडियोग्राफी की गई है।

जिसमें कुछ लोग पुलिसकर्मियों और सरकारी अधिकारियों से धक्कामुक्की करते दिख रहे हैं। इस संबंध में बहुत ही जल्द मामला दर्ज किया जाएगा। पुलिस नकदी छीनने वालों की पहचान कर रही है। जानकारी के लिए आपकी बात दें कि दुब्बाक विधानसभा सीट पर 3 नवंबर को उपचुनाव होंगे।

Next Story