Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तेलंगाना: भाजपा नेता को कार की डिक्की में बंद करके जलाया, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मेडक जिले की एसपी चंदना दीप्ति ने कहा कि कुछ अज्ञात लोगों ने भाजपा नेता को उनकी कार में बंद कर आग लगा।

तेलंगाना: भाजपा नेता को कार की डिक्की में बंद करके जलाया, जांच में जुटी पुलिस
X

तेलंगाना के मेडक जिले में एक स्थानीय भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता की जिंदा जलाकर हत्या कर दी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने भाजपा नेता को पहले कार की डिक्की बंद किया। इसके बाद कार को आग लगा दी। जिस कारण जलकर भाजपा नेता की दर्दनाक मौत हो गई।

पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मेडक जिले की एसपी चंदना दीप्ति ने कहा कि कुछ अज्ञात लोगों ने भाजपा नेता को उनकी कार में बंद कर आग लगा। हमें उनका जला हुआ शव उनकी कार की डिक्की में मिला है। मामले में आगे की जांच की जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मंगलवार को मंगलापर्थी के निवासियों ने जंगल के पास एक खुले इलाके में जली हुई कार देखी और डिक्की में एक शव के जले हुए अवशेषों को देखा और तुरंत पुलिस को सूचना दी। तूप्रान डीएसपी एम किरण कुमार पुलिस की एक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और क्षतिग्रस्त कार कीं जांच की। पुलिस ने इंजन नंबर की मदद से यह पता लगाया कि कार मेडक कस्बे के एक सिनेमा हॉल के मालिक डी श्रीनिवास की है।

श्रीनिवास के परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह सोमवार दोपहर दो बजे होंडा सिटी में घर से निकला और वापस नहीं लौटा। सोमवार शाम 5 बजे श्रीनिवास का फोन स्विच ऑफ था और पुलिस को संदेह है कि उसके बाद अज्ञात लोगों ने उसकी हत्या की है। श्रीनिवास बीजेपी के नेता भी हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जिस स्थान पर श्रीनिवास का जला हुआ शव मिला वह मेडक शहर से लगभग 40 किमी दूर है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने वह एक विवाहित महिला के साथ रिश्ते में था और संदेह है उसके परिवार के सदस्य हत्या में शामिल हो सकते हैं। डीएसपी ने कहा कि हमलावरों ने श्रीनिवास की हत्या कर दी और फिर कार डिक्की में शव डालकर आग लगा दी।

Next Story