Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भजपा के 75 नेताओं में कोरोना वायरस की पुष्टि के बाद तेजस्वी ने बीजेपी को घेरा, बोले Virtual और Vulture के अंतर को समझें

कल्पना कीजिए अगर सभी की जांच हो जाए तो कितने संक्रमित मिलेंगे? प्रदेशवासियों से आग्रह है संक्रमण फैलाने वाले इन विशेष जमातियों से दूर रहें। स्वयं,परिवार और राज्य को सुरक्षित रखे। Virtual और Vulture के अंतर को समझे।

भजपा के 75 नेताओं में कोरोना वायरस की पुष्टि के बाद तेजस्वी ने बीजेपी को घेरा, बोले Virtual और Vulture के अंतर को समझें
X
तेजस्वी यादव

बिहार में राष्ट्रीय जनता दल के नेता और लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने आज भाजपा नेताओं में कोरोना वायरस की पुष्टि को लेकर निशाना साधा है। आरजेडी नेता तेजस्वी यादव नहीं बुधवार को अपने टि्वटर अकाउंट से ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि बिहार भाजपा के 100 नेताओं की रैंडम जांच करने पर 75 नेता पॉज़िटिव पाए गए। कल्पना कीजिए अगर सभी की जांच हो जाए तो कितने संक्रमित मिलेंगे? प्रदेशवासियों से आग्रह है संक्रमण फैलाने वाले इन विशेष जमातियों से दूर रहें। स्वयं,परिवार और राज्य को सुरक्षित रखे। Virtual और Vulture के अंतर को समझे।

बता दें कि बिहार भाजपा दफ्तर के स्टाफ समेत 75 नेताओं में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। करीब 100 नेताओं का टेस्ट कराया गया था, जिनमें 75 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद भाजपा दफ्तर को सैनिटाइज किया गया।

रिपोर्ट के मुताबिक, बिहार में कुल मरीजों का आंकड़ा 18 हजार के पार हो गया है। जबकि, इकी चपेट में आकर अब तक 160 लोगों की मौत हो चुकी है। राहत की बात है कि अब तक 12 हजार 317 लोग ठीक हो चुके हैं। प्रदेश में एक्टिव केस की संख्या 5482 है। पिछले कुछ दिनों कोरोना के मामले तेजी से बढ़े हैं।

Next Story