Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

साधु यादव को तेजस्वी के बाद बहन रोहिणी ने सुनाई खरीखोटी, बताया कंस मामा, यहां पढ़ें वीडियो के कुछ अंश

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi yadav) ने अपने बचपन की दोस्त रेचल (Rachel) से शादी कर ली है। जिसके बाद तेजस्वी के मामा और लालू यादव (Lalu Yadav) के साले साधु यादव (Sadhu Yadav) ने शादी को लेकर आपत्ति जताई और साथ ही वीडियो अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया।

साधु यादव को तेजस्वी के बाद बहन रोहिणी ने सुनाई खरीखोटी, बताया कंस मामा, यहां पढ़ें वीडियो के कुछ अंश
X

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi yadav) ने अपने बचपन की दोस्त रेचल (Rachel) से शादी कर ली है। जिसके बाद तेजस्वी के मामा और लालू यादव (Lalu Yadav) के साले साधु यादव (Sadhu Yadav) ने शादी को लेकर आपत्ति जताई और साथ ही वीडियो अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। पहले तेजस्वी यावद में भोजपुरी भाषा में ट्वीट कर क्लास लगा दी उसके बाद बहन रोहिणी आचार्य ने ट्वीट कर मामला को खरीखोटी सुना डाली।

तेजस्वी-रेचल की शादी में न्योता न मिलने से नाराज साधु यादव ने जमकर हंगामा किया। उन्होंने लालू समेत पूरे परिवार पर नाराजगी जताई। उन्होंने अपने रिश्ते की हदें पार कर तेजस्वी को बहुत अपशब्द कहे, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडयों में उन्होंने कहा कि ऐसा करके उन्होंने समाज के माथे पर कलंक लगाया है। साधु यादव ने आगे कहा कि हमारा यदुवंशी समाज इसे स्वीकार नहीं करता। तेजस्वी ने यादव समाज में अपनी सभी बहनों की शादी कराई लेकिन खुद एक ईसाई लड़की से शादी की। हमारा समाज इसकी इजाजत नहीं देता। आगे के वीडियो के अंश हम आपको नहीं पढ़ा सकते या फिर वीडियो में नहीं सुनवा सकते हैं। क्योंकि उन्होंने अपने भांजे को बहुत अपशब्द कहे हैं...

जिसके बाद तेजस्वी यादव ने जैसे ही ट्वीट किया तो उसके बाद शनिवार को बहन रोहिणी आचार्य ने ट्वीट कर लिखा कि कंस अभी भी समाज में मौजूद है। यह उन्होंने साबित कर दिया है। रिश्ता निभाना है तो कृष्ण बनो, दुष्ट कंस की तरह अन्यायी मत बनो। दरअसल, 9 दिसंबर को तेजस्वी यादव ने रेचल से शादी की थी। बताया जा रहा है कि शादी से पहले रेचल का नाम बदलकर राजेश्वरी यादव कर दिया गया था। बस ये बात तेजस्वी और रोहिणी के मामा साधु यादव को अच्छी नहीं लगी और उन्होंने इस पर तीखी प्रतिक्रिया दी। तेजस्वी यादव के समर्थकों ने भी साधु यादव के खिलाफ मोर्चा खोल दिया।

और पढ़ें
Next Story