Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तरुण गोगोई का दावा, असम में बीजेपी के सीएम उम्मीदवार होंगे पूर्व CJI रंजन गोगोई!

कांग्रेस नेता तरुण गोगोई ने दावा किया कि बीजेपी की ओर से असम विधानसभा चुनाव में पूर्व चीफ जस्टिस रंजन गोगोई सीएम पद के उम्मीदवार हो सकते हैं।

तरुण गोगोई का दावा, असम में बीजेपी के सीएम उम्मीदवार होंगे पूर्व CJI रंजन गोगोई!
X
रंजन गोगोई, फ़ोटो फ़ाइल

असम में साल 2021 में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। ऐसे में अभी से ही असम विधानसभा चुनाव को लेकर सुगबुगाहट तेज हो गई है। असम के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता तरुण गोगोई ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का असम में सीएम पद का उम्मीदवार कौन होगा।

कांग्रेस नेता तरुण गोगोई ने दावा किया कि बीजेपी की ओर से असम विधानसभा चुनाव में पूर्व चीफ जस्टिस रंजन गोगोई सीएम पद के उम्मीदवार हो सकते हैं। उन्होंने कहा, मुझे जानकारी मिली है पूर्व सीजेआई रंजन गोगोई का नाम साल 2021 में असम में होने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी के सीएम पद के उम्मीदवारों की लिस्ट में है। कांग्रेस नेता तरुण गोगोई ने पत्रकारों से बातचीत में यह भी कहा, पूर्व चीफ जस्टिस राज्यसभा जा सकते हैं तो वह बीजेपी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार भी हो सकते हैं।

इसके अलावा कांग्रेस नेता ने यह भी कहा बीजेपी अयोध्या में राम मंदिर केस में आए फैसले से रंजन गोगोई से काफी खुश थी। ये सब राजनीति है। रंजन गोगाई ने राज्यसभा जाना स्वीकार कर राजनीति के दरवाजे खोले। उन्होंने यह भी कहा, कांग्रेस की तरफ से वो विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री उम्मीदवार नहीं होंगे। उनकी पूरी कोशिश है कि असम में महागठबंधन बने और बीजेपी को किसी भी तरह से रोका जा सके।

Next Story