Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तनिष्क के एड पर फिर छिड़ा विवाद, वापस लेना पड़ा विज्ञापन

टाटा समूह की कंपनी टाइटन के ज्वैलरी ब्रैंड ​तनिष्क की किस्मत इन दिनों खराब चल रही है। हाल ही में एक विज्ञापन को लेकर शुरू हुए विवाद ने काफी हिंसक रूप ले लिया था। अब दिवाली के विज्ञापन ने भी तनिष्क को फिर से विवादों में फंसा दिया है।

तनिष्क के एड पर फिर छिड़ा विवाद, वापस लेना पड़ा विज्ञापन
X

तनिष्क 

टाटा समूह की कंपनी टाइटन के ज्वैलरी ब्रैंड ​तनिष्क की किस्मत इन दिनों खराब चल रही है। हाल ही में एक विज्ञापन को लेकर शुरू हुए विवाद ने काफी हिंसक रूप ले लिया था। अब दिवाली के विज्ञापन ने भी तनिष्क को फिर से विवादों में फंसा दिया है। सोशल मीडिया पर तनिष्क का इतना विरोध होने लगा कि उसे दिवाली वाला विज्ञापन भी वापस लेना पड़ा।

विज्ञापन में कही गई थी ये बात

विज्ञापन में नीना गुप्ता, सयानी गुप्ता, निमरत कौर और अलाया फर्नीचरवाला अपनी दिवाली के बारे में बात करती हुई दिख रही हैं। इस दौरान सयानी गुप्ता विज्ञापन में कहती हैं कि वो अपनी दिवाली में पटाखों से दूर रहना चाहती हैं और ये वक्त अपनी मां के साथ बिताना चाहती हैं। ऐसे में इस बात ने सोशल मीडिया पर फिर से विवाद शुरू कर दिया। सोशल मीडिया पर लोगों ने कहना शुरू कर दिया कि हिंदुओं को कोई क्यों सलाह देगा कि हमें अपनी दिवाली कैसे मनानी चाहिए?

इससे पहले भी हुआ था विवाद

तनिष्क के विज्ञापन पर इससे पहले भी विवाद हो चुका है। तनिष्क ने एक विज्ञापन में हिंदु लड़की की शादी मुस्लिम परिवार में दिखाई थी। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उसकी खूब आलोचना हुई। इस विज्ञापन की वजह से कई जगहों पर तोड़फोड़ की घटना को भी अंजाम दिया गया। बता दें कि सोशल मीडिया पर लोग उस विज्ञापन को लव जिहाद से जोड़ने लगे थे और उसे लव जिहाद को बढ़ावा देने वाला विज्ञापन बताया था।

Next Story