Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तमिलनाडु: थिरुवरकाडु में नर्सिंग की छात्रा ने की आत्महत्या, हॉस्टल के कमरे में लटका मिला शव- जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके बाद ये केस तत्काल सीबी-सीआईडी को ट्रांसफर कर दिया गया।

तमिलनाडु: थिरुवरकाडु में नर्सिंग की छात्रा ने की आत्महत्या, हॉस्टल के कमरे में लटका मिला शव- जांच में जुटी पुलिस
X

तमिलनाडु (Tamil Nadu) में लगातार छात्रों के द्वारा आत्महत्या (Committed Suicide) की घटनाएं सामने आ रही हैं। तमिलनाडु में एक नर्सिंग सेकेंड ईयर की एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, तमिलनाडु के थिरुवेरकाडु (Thiruverkadu) में एक निजी संस्थान के हॉस्टल के एक कमरे में नर्सिंग सेकेंड ईयर की एक छात्रा की कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। 19 वर्षीय छात्रा सुमति इरोड (Erode) की रहने वाली थी। सुमति का शव शनिवार की देर शाम हॉस्टल के एक कमरे में लटका मिला।

केस सीबी-सीआईडी को ट्रांसफर किया गया

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिल की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके बाद ये केस तत्काल सीबी-सीआईडी को ट्रांसफर कर दिया गया। घटना स्थल का दौरा करने वाली जांच टीम ने छात्रा के परिजनों और दोस्तों से पूछताछ कर रही है। इसके अलावा टीम ने साथी छात्रों के साथ पूछताछ शुरू करने और कॉल रिकॉर्ड की जांच करने और आत्महत्या के कारण का पता लगाने के लिए साथियों के फोन को जब्त किए हैं।

पिछले 2 हफ्तों में पांच छात्रों की मौत

जानकारी के लिए आपको बता दें कि तमिलनाडु में पिछले 15 दिनों में आत्महत्या से पांच छात्रों की मौत हो गई है। पहला मामला कल्लाकुरिची से सामने आया था। यहां पर कक्षा 12 की एक लड़की ने शिक्षकों द्वारा उत्पीड़न का हवाला देते हुए अपने हॉस्टल की इमारत से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद भी कई स्टूडेंट्स ने राज्य में आत्महत्या की है।

और पढ़ें
Next Story