Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Tamil Nadu: रामेश्वरम में ट्रेन की चपेट में आने से श्रीलंकाई शरणार्थी की मौत, पुलिस को है ये शक

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, श्रीलंकाई तमिल शरणार्थी की पहचान मुरुगैया के रूप में हुई है। 55 वर्षीय मुरुगैया श्रीलंका के त्रिकोणमलाई क्षेत्र का रहने वाला था।

Tamil Nadu: रामेश्वरम में ट्रेन की चपेट में आने से श्रीलंकाई शरणार्थी की मौत, पुलिस को है ये शक
X

तमिलनाडु (Tamil Nadu) के रामेश्वरम में आज ट्रेन की चपेट में आने से एक श्रीलंकाई तमिल शरणार्थी (Sri Lankan Tamil refugee) की मौत हो गई। इस हादसे (Accident) के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने के बाद रेलवे पुलिस (Railway Police) भी मौके पर पहुंच गई। जानकारी के अनुसार, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया। पुलिस को शक है कि ये आत्महत्या (Suicide) भी हो सकती है। हालांकि, पुलिस (Police) दोनों ऐंगल से मामले की जांच कर रही है।

मुरुगैया रामनाथपुरम जिले के एकेएस थोप्पू इलाके का रहने वाला था

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, श्रीलंकाई तमिल शरणार्थी की पहचान मुरुगैया के रूप में हुई है। 55 वर्षीय मुरुगैया श्रीलंका के त्रिकोणमलाई क्षेत्र का रहने वाला था। वह पिछले 32 साल से भारत में शरणार्थी के तौर पर रह रहा है। 1990 में जब श्रीलंका में गृहयुद्ध चरम पर था, उस दौरान परिवार के साथ पर तमिलनाडु आया था। मुरुगैया अपने परिवार के साथ रामनाथपुरम जिले के एकेएस थोप्पू इलाके के मंडपम कैंप में रह रहा था।

रामेश्वरम रेलवे पुलिस ने शव को कब्जे में लिया

आज सुबह करीब 8.30 बजे मुरुगैया मंडपम कैंप रेलवे स्टेशन के पास पटरी पार करने की कोशिश कर रहा था। इसी दौरान मुरुगैया की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। रामेश्वरम रेलवे पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। रेलवे पुलिस ने कहा, मामले की जांच की जा रही है। पता लगाया जा रहा है कि यह हादसा है या व्यक्ति ने आत्महत्या की है।

और पढ़ें
Next Story