Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तमिलनाडु: डीएमके विधायक पी सरवणन भाजपा में हुए शामिल, दिया बड़ा बयान

भाजपा पार्टी ज्वाइन करने के बाद पी. सरवणन ने कहा कि मैं 6 साल पहले बीजेपी का सदस्य था। आज मैंने पीएम मोदी के कुशल नेतृत्व में इसे फिर से शुरू किया है।

तमिलनाडु: डीएमके विधायक पी सरवणन भाजपा में हुए शामिल, दिया बड़ा बयान
X

द्रविड़ मुन्नेत्र कड़गम (डीएमके) को आज बड़ा झटका लगा है। चेन्नई में डीएमके विधायक पी. सरवणन आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए हैं। तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के मद्देनजर डीएमके के लिए यह बड़ा झटका है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, भाजपा पार्टी ज्वाइन करने के बाद पी. सरवणन ने कहा कि मैं 6 साल पहले बीजेपी का सदस्य था। आज मैंने पीएम मोदी के कुशल नेतृत्व में इसे फिर से शुरू किया है। मैं बहुत खुश हूं। वैक्सीन न केवल देश को प्रदान की जा रही है, बल्कि दुनिया भर में भी भेजी जा रही है। यह हमारे नेतृत्व की एक उपलब्धि है जिसे कोई अस्वीकार नहीं कर सकता।

उन्होंने यह भी कहा कि वो फिर से राज्य में कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर पार्टी (भारतीय जनता पार्टी) को आगे बढ़ाने का काम करेंगे। साथ ही उन्हें बीजेपी के सत्ता में आने की पूरी उम्मीद है।

जानकारी के मुताबिक, पी सरवणन द्रविड़ मुन्नेत्र कड़गम (डीएमके) के मौजूदा विधायक थे, इसके बावजूद डीएमके ने उनकी सीट भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) के खाते में डाल दी। बताया जा रहा है कि इसी कारण पी सरवणन पार्टी से नाराज चल रहे थे। आपको बता दें कि तमिलनाडु में सिर्फ एक चरण में 6 अप्रैल को वोटिंग होगी, जबकि 2 मई को नतीजे आएंगे।

Next Story