Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तमिलनाडु कोरोना: बीते एक सप्ताह में 20 छात्र और 10 टीचर मिले कोरोना संक्रमित

तमिलनाडु में कोरोना (Tamilnadu Corona) के मामलों में उतार चढ़ाव के बीच एक सप्ताह के अंदर ही कई छात्र कोविड-19 (Students and Teachers Corona Positive) की चपेट में आ चुके हैं।

तमिलनाडु कोरोना: बीते एक सप्ताह में 20 छात्र और 10 टीचर मिले कोरोना संक्रमित
X

तमिलनाडु में कोरोना (Tamilnadu Corona) के मामलों में उतार चढ़ाव के बीच एक सप्ताह के अंदर ही कई छात्र कोविड-19 (Students and Teachers Corona Positive) की चपेट में आ चुके हैं। छात्रों के बीच कोरोना वायरस का मामला मिलने से हड़कंप मच गया है। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, बीते एक सप्ताह में 20 छात्र और 10 टीचर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बीती 4 सितंबर को एक छात्रा कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी और 30 छात्रों को आइसोलेट किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबित, तमिलनाडु में बीते 24 घंटे में 1,556 नए मामले और 18 मरीजों की मौत हो चुकी है। एक सप्ताह में 20 छात्र और 10 टीचर कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। जानकारी के लिए बता दें कि अभी भी 42 जिले ऐसे हैं। जहां रोजाना कम से मक 100 से ज्यादा कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं।

केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव राजेश भूषण ने जानकारी देते हुए बताया था कि केरल में एक लाख से अधिक सक्रिय मामले हैं। महाराष्ट्र, कर्नाटक, तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश में एक्टिव मामले 10,000 से एक लाख के बीच हैं। बीती चार सितंबर को कर्नाटक के बाद अब तमिलनाडु ने छात्रों में एक छात्रा कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई है। इस कॉलेज में छात्राओं, प्रोफेसरों और अधिकारियों के करीब 928 सैंपल कोरोना जांच के लिए भेजे गए थे।

रविवार को तमिलनाडु में कोविड-19 के लिए 1,592 लोगों के सैंपल भेजे गए। राज्य के पांच जिलों कोयंबटूर, चेन्नई, चेंगलपट्टू, इरोड और तिरुवल्लूर में अभी भी ताजा मामलों में लगभग 45 फीसदी मामले यहीं से हैं। 6 जिलों में से प्रत्येक में 10 से कम मामले दर्ज हुए हैं। अभी तक पूरे राज्य में 26,22,678 मामले सामने आ चुके हैं।

Next Story