Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तमिलनाडु: मदुरै में आग बुझाते समय इमारत धराशायी हुई, दो दमकल कर्मियों की मौत, सीएम ने किया 25-25 लाख रुपये की सहायता का ऐलान

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने फायर ब्रिगेड कर्मी शिवराजन और पी कृष्णमूर्ति की मौत पर दुख व्यक्त किया है। सीएम ने दोनों मृतकों के परिवारों को 25-25 लाख रुपये की सहायता देने का ऐलान किया है।

तमिलनाडु: मदुरै में आग बुझाते समय इमारत धराशायी हुई, दो दमकल कर्मियों की मौत, सीएम ने किया 25-25 लाख रुपये की सहायता का ऐलान
X

तमिलनाडु के मदुरै में एक इमारत में भीषण आग लग गई। आग की लगने की सूचना मिलने के बाद फायर बिग्रेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। इमारत में लगी आग को बुझाने के दौरान वह ढह गई। और दबकर दो दमकल कर्मियों की मौत हो गई। जबकि दो दमकल कर्मी गंभीर रुप से घायल हो गए। दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने फायर ब्रिगेड कर्मी शिवराजन और पी कृष्णमूर्ति की मौत पर दुख व्यक्त किया है। सीएम ने दोनों मृतकों के परिवारों को 25-25 लाख रुपये की सहायता देने का ऐलान किया है। इसके अलावा उनके एक-एक परिजन को योग्यता के आधार पर सरकारी नौकरी देने का भी ऐलान किया है।

वहीं सीएम ने घायल दमकल कर्मियों को 3-3 लाख रुपये देने का ऐलान किया है और उनका इलाज कराया जाएगा। पुलिस ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि शायद बिजली के शॉर्ट सर्किट से पुरानी इमारत में आग लग गई थी। जिसे बुझाने के दौरान इमारत ढह गई। इस हादसे में चार दमकल कर्मी मलबे में दब गए। इनमें से दो की मौत हो गई व दो घायल हो गई। दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Next Story