Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तमिलनाडु : MNM चीफ कमल हासन की कार पर युवक ने किया हमला, कार्यकर्ताओं ने पिटाई के बाद पुलिस को सौंपा

मौजूद कार्यकर्ताओं ने युवक को पकड़कर उसकी पिटाई कर दी। फिर युवक को पुलिस को सौंप दिया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, युवक कमल हासन का फैन बताया जा रहा है।

तमिलनाडु : MNM चीफ कमल हासन की कार पर युवक ने किया हमला, कार्यकर्ताओं ने पिटाई के बाद पुलिस को सौंपा
X

तमिलनाडु विधानसभा चुनाव का रण जीतने के लिए मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) के प्रमुख और अभिनेता कमल हासन जमकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं। रविवार को कमल हासन चुनाव प्रचार के बाद चेन्नई लौट रहे थे। तभी उनकी कार पर एक युवक ने कथित तौर पर हमला कर दिया।

हालांकि, कि युवक के हमले से कमल हासन को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। हालांकि, उनका वाहन क्षतिग्रस्त हो गया। मौजूद कार्यकर्ताओं ने युवक को पकड़कर उसकी पिटाई कर दी। फिर युवक को पुलिस को सौंप दिया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, युवक कमल हासन का फैन बताया जा रहा है।

एमएनएम के नेता एजी मौर्य ने इस घटना के संबंध में अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि कमल हासन पर हमले की कोशिश करने वाले युवक को पुलिस को सौंप दिया गया है। आरोपी युवक ने शराब के नशे में था। घटना के बाद पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं और आम जनता ने उसकी कथित तौर पर पिटाई कर दी। बाद में उसे पुलिस अस्पताल ले गई।

बताया जा रहा है कि कमल हासन चुनाव प्रचार के बाद चेन्नई अपने होटल लौट रहे थे। इसी दौरान एक शराब के नशे में धुत्त व्यक्ति ने उनकी कार पर हमला कर दिया। कार के रूकने पर उसने जबरन कार का दरवाजा खोलने की कोशिश की। इसके बाद वहां मौजूद कार्यकर्ताओं ने उसकी पिटाई कर दी।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि एमएनएम चीफ कमल हासन इस समय तमिलनाडु में होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारियों में जुटे हैं। कमल हासन चुनाव में जीत हासिल करने के लिए जोर शोर से चुनाव प्रचार कर रहे हैं। कमल हासन आर सरथ कुमार की अगुवाई वाले दल एआईएसएमके और लोकसभा सदस्य परिवेन्धर के आईजेके के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही एमएनएम ने 234 सीटों में से 154 सीटों पर उम्मीदवार उतारने का ऐलान किया था।

Next Story