Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तमिलनाडु विधानसभा चुनाव: चुनाव जीतने पर भाजपा प्रत्याशी सीके सरस्वती फ्री में कराएंगी लोगों के घुटनों की सर्जरी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 76 वर्षीय सीके सरस्वती (CK Saraswati) इरोड जिले के मोदाक्कुरिचि विधानसभा सीट (Modakkurichi Assembly Seat) से चुनावी मैदान में हैं।

तमिलनाडु विधानसभा चुनाव: चुनाव जीतने पर भाजपा प्रत्याशी सीके सरस्वती फ्री में कराएंगी लोगों के घुटनों की सर्जरी
X

तमिलनाडु विधानसभा चुनाव 2021 (Tamil Nadu Assembly Elections 2021) : तमिलनाडु विधानसभा चुनाव ((Tamil Nadu Assembly Election) का रण जीतने के लिए राजनीतिक दलों के नेताओं ने पूरी ताकत झोंक दी है। इसी बीच भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) की एक उम्मीदवार ने चुनाव जीतने के लिए जनता से बड़ा वादा किया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 76 वर्षीय सीके सरस्वती (CK Saraswati) इरोड जिले के मोदाक्कुरिचि विधानसभा सीट (Modakkurichi Assembly Seat) से चुनावी मैदान में हैं। सीके सरस्वती ने चुनाव प्रचार के दौरान जरूरतमंदों को मुफ्त में घुटने की सर्जरी कराने की पेशकश की है। सीके सरस्वती पेशे से डॉक्टर हैं।

इसके अलावा भाजपा प्रत्याशी सीके सरस्वती (BJP candidate CK Saraswati) ने चुनावी अभियान (Election campaign) में लोगों को मास्क पहनने की भी हिदायत दी है। वह तेज गर्मी में पूरे जोर शोर से चुनाव प्रचार कर रहीं है और जनता से वोट मांग रही हैं।

तमिलनाडु में एक ही चरण में होगा चुनाव

भारतीय निर्वाचन आयोग (Election Commission Of India) के मुताबिक, तमिलनाडु की 234 विधानसभा सीटों पर एक ही चरण में चुनाव होगा। राज्य में 6 अप्रैल को वोटिंग होगी और 2 मई को चुनाव के नतीजे घोषित किए जाएंगें।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि तमिलनाडु में 24 मई 2021 को मौजूदा सरकार का कार्यकाल खत्म हो जाएगा। अभी यहां ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम- एआईएडीएमके (AIADMK) की सरकार है और ई पलानीसामी (E Palaniswami) राज्य के मुख्यमंत्री हैं। साल 2016 के विधानसभा चुनाव (Assembly Election) में एआईएडीएमके ने अपने सहयोगी दलों के साथ मिलकर चुनाव लड़ा था।

Next Story