Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तमिलनाडु में सरकारी बस ट्रक में घुसी, हादसे में 6 लोगों की मौत और 10 से ज्यादा घायल

जहां एक बस ने ट्रक को टक्कर मार दी। हादस में 6 लोगों की मौत होने की सूचना मिली है। जिला पुलिस ने घटनाक्रम को लेकर बयान जारी किया है।

तमिलनाडु में सरकारी बस ट्रक में घुसी, हादसे में 6 लोगों की मौत और 10 से ज्यादा घायल
X

तमिलनाडु (Tamilnadu) के चेन्नई-त्रिची नेशनल हाईवे (Chennai-Trichy National Highway) पर शुक्रवार सुबह एक बड़ा हादसा (Bus Accident) हो गया। जहां एक बस ने ट्रक को टक्कर मार दी। हादस में 6 लोगों की मौत होने की सूचना मिली है। जिला पुलिस ने घटनाक्रम को लेकर बयान जारी किया है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, तमिलनाडु के चेंगरपेट जिले के थोझुपेडु में एक सरकारी बस शुक्रवार सुबह को एक खड़े ट्रक में जा घुसी। हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है और 10 लोग घायल बताए जा रहे हैं।


पुलिस ने बताया कि हादस तब हुआ जब बस चेन्नई से चिदंबरम के लिए लगभग सुबह 7 बजे के आसपास चेन्नई-त्रिची नेशनल हाईवेस से जा रही थी। हादसे में 6 लोगों की मौत हुई है, जिसमें 2 महिलाएं भी शामिल हैं। 10 यात्री घायल हुए हैं, जिनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, अभी तक मृतकों की पहचान नहीं नहीं हो पाई है। पुलिस और दमकल कर्मियों ने घायल यात्रियों का रेस्क्यू किया। इस घटना की वजह से 2 घंटे से ज्यादा समय तक नेशनल हाईवे पर ट्रैफिक जाम रहा। वहीं कुछ दिन पहले भी बस हादसा सामने आया था। जिसमें एक बस के 20 फुट गहरे गड्ढे में गिरने की वजह से 35 लोग घायल हो गए थे। यह बस थरुर से थाझुकुडी जा रही थी।

और पढ़ें
Next Story