Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तबलीगी जमात प्रमुख मौलाना साद जल्द हुआ गिरफ्तार: सूत्र

दिल्ली के निजामुद्दीन में हुई तबलीगी जमात के प्रमुख मौलाना साद की तलाश में लगातार क्राइम ब्रांच की टीम छापेमारी कर रही है।

तबलीगी जमात प्रमुख मौलाना साद जल्द हुआ गिरफ्तार: सूत्र
X

दिल्ली के निजामुद्दीन में हुई तबलीगी जमात के प्रमुख मौलाना साद की तलाश में लगातार क्राइम ब्रांच की टीम छापेमारी कर रही है। इस दौरान क्राइम ब्रांच के अलावा आईडी भी मौलाना साद की संपत्ति खंगालने में जुटी हुई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्र बता रहे हैं कि जल्द ही तबलीगी जमात के प्रमुख मौलाना साहब को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस दौरान ईडी ने मौलाना साद के बेटे और उसके साडू से पूछताछ की है। साद के साडू अब्दुल रहमान से ईडी ने पूछताछ की है और बेटे युसूफ से भी ईडी ने पूछताछ की है। लगातार मामले से जुड़े तमाम जानकारियां ले रही है।

क्राइम ब्रांच को साद के ठिकाने के बारे में जानकारी दी गई है। साद ने अब तक चार नोटिस का जवाब नहीं दिया है। वह साथ में अब तक कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नहीं सौंपी है। वही टीम ने टेस्ट को सरकारी अस्पताल से किया जाएगा। ऐसे में कहा जा रहा है कि तमाम नोटिस को जवाब न मिलने के बाद ईडी और क्राइम ब्रांच साद को जल्द ही गिरफ्तार कर सकती है।

पैसों के हिसाब में किस तरह से मनी लॉन्ड्रिंग का खेल खेला जा रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिनों उत्तर प्रदेश के शामली में मौलाना साद के फार्म हाउस में क्राइम ब्रांच की टीम ने छापेमारी की थी।

और इस दौरान उनके फार्महाउस में लोगों से पूछताछ की थी और वही दिल्ली में निजामुद्दीन में बने तबलीगी जमात के मरकज में ही पूछताछ की थी। वहां साद के कमरे की भी तलाशी ली थी।

Next Story