Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोलकाता में पीएम मोदी के दौरे का छात्र कर रहे जमकर विरोध प्रदर्शन, CAA-NRC के पोस्टरों को ढका

पीएम मोदी दो दिनों के दौरे पर पश्चिम बंगाल आ रहे हैं। इस दौरान ममता और मोदी दोनों राजभवनव में मुलाकात करेंगे और इसके बाद ममता प्रदर्शन कर रहे छात्रों से भी मिलेंगी।

पंजाब और पश्चिम बंगाल सीएम ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखा पत्र, कहा राज्य को लेने दिया जाए परीक्षाओं का निर्णय
X
पीएम मोदी और ममता बनर्जी

स्वामी विवेकानंद की जयंती से एक दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिनों के बंगाल दौरे पर आज शनिवार को पहुंच रहे हैं। वहीं इस दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कोलकाता के रानी रश्मोनी रोड पर प्रदर्शन कर रहे छात्रों से मिलेंगी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एसएफआई के बैनर तले कोलकाता में पीएम मोदी के दौरे का जमकर विरोध हो रहा है। पीएम मोदी के आने से पहले ही ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी ने नागरिकता संशोधन कानून और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर के पोस्टर ढक दिया है।

इस दौरे के दौरान पीएम मोदी कोलकाता बंदरगाह ट्रस्ट की 150वीं वर्षगांठ के समारोह में शामिल होंगें और साथ ही चार धरोहर इमारतों को राष्ट्र को समर्पित करेंगे। वहीं शाम को मोदी और ममता बनर्जी की राजभवन में मुलाकात होगी। जो पहले से तय है।

छात्रों का नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए), राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) और राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (एनपीआर) के खिलाफ विरोध प्रदर्शन जारी है। बंगाल सीएए-एनआरसी-एनपीआर विरोध में सबसे आगे रहा है। जिसका विरोध राज्य की मुख्यमंत्री भी कर रही हैं। ममता बनर्जी पहले राजभवन में पीएम मोदी से मिलेगी उसके बाद वो प्रदर्शनकारियों से मिलेंगे।

Next Story