Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

स्वामी प्रसाद मौर्य ने सपा में शामिल होते ही भाजपा पर किया कटाक्ष, अखिलेश की मौजूदगी में इन नेताओं ने भी थामा SP का दामन

आज उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की मौजूदगी में कई राजनीतिक दलों के नेताओं ने सपा का दामन थामा है।

स्वामी प्रसाद मौर्य ने सपा में शामिल होते ही भाजपा पर किया कटाक्ष, अखिलेश की मौजूदगी में इन नेताओं ने भी थामा SP का दामन
X

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी का कारवां लगातार बढ़ता ही जा रहा है। आज उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की मौजूदगी में कई राजनीतिक दलों के नेताओं ने सपा का दामन थामा है। भारतीय जनता पार्टी से इतीफा देने के बाद विधायक स्वामी प्रसाद मौर्य, धर्म सिंह सैनी, भगवती सागर और विनय शाक्य सपा प्रमुख अखिलेश यादव की उपस्थिति में समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए हैं।

इसके अलावा समाजवादी पार्टी में बसपा के पूर्व विधायक नीरज कुशवाहा मौर्य, भाजपा के पूर्व एमएलसी हरपाल सैनी, बसपा के पूर्व विधायक बलराम सैनी, भाजपा के पूर्व विधायक राजेंद्र प्रताप सिंह, पूर्व राज्य मंत्री विद्रोही मौर्य, पूर्व मुख्य सुरक्षा अधिकारी पदम सिंह और कांग्रेस के पूर्व विधायक बंसी सिंह पहाड़िया आज शामिल हुए हैं।

स्वामी प्रसाद मौर्य सपा में शामिल होते ही भाजपा पर किया कटाक्ष

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, स्वामी प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी में शामिल होते ही भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। स्वामी प्रसाद मौर्य में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि आज भाजपा के खात्मे का शंखनाद बज गया है। भाजपा ने देश और प्रदेश की जनता को गुमराह कर उनकी आंखों में धूल झोंकी है और जनता का शोषण किया है। अब भाजपा का खात्मा करके उत्तर प्रदेश को भाजपा के शोषण से मुक्त कराना है।

बता दें कि मुख्य निर्वाचन अधिकारी अजय कुमार शुक्ला के मुताबिक, उत्तर प्रदेश में विधानसभा की 403 सीटों के लिये 7 चरणों में चुनाव संपन्न होगा। मतदान 10 फरवरी, 14 फरवरी, 20 फरवरी, 23 फरवरी, 27 फरवरी, 3 मार्च और 7 मार्च को सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक होगा। पहले चरण के नामांकन की अंतिम तिथि 21 जनवरी है। नामांकन पत्रों की जांच 24 जनवरी को होगी और 27 तक नाम वापस लिए जा सकेंगे। इस चरण की सीटों पर मतदान 10 फरवरी को होगा।

Next Story