Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आरोपी नित्यानंद ने खोला रिजर्व बैंक ऑफ कैलासा, गणेश चतुर्थी के दिन करेंगे करेंसी की घोषणा

स्वामी नित्यानंद ने ऐलान किया है कि उसने अपना एक बैंक खोला है। इसकी करेंसी वो गणेश चतुर्थी के दिन लॉन्च करने वाला है। बता दें कि स्वामी नित्यानंद रेप का आरोपी है और 10 महीने से फरार है।

आरोपी नित्यानंद ने खोला रिजर्व बैंक ऑफ कैलासा, गणेश चतुर्थी के दिन करेंगे करेंसी की घोषणा
X
स्वामी नित्यानंद

स्वामी नित्यानंद ने ऐलान किया है कि उसने अपना एक बैंक खोला है। इसकी करेंसी वो गणेश चतुर्थी के दिन लॉन्च करने वाला है। बता दें कि स्वामी नित्यानंद रेप का आरोपी है और 10 महीने से फरार है। उसने दो दिन पहले वीडियो मैसेज के जरिए अपने बैंक 'रिजर्व बैंक ऑफ कैलासा' का ऐलान किया है।

अपना अलग देश कैलासा बसा लिया

बता दें कि स्वामी नित्यानंद 10 महीनों से फरार है। उसकी तलाश कर्नाटक और गुजरात पुलिस के साथ-साथ इंटरपोल को भी है। स्वामी नित्यानंद ने दिसंबर में घोषणा की थी कि उन्होंने अपना एक अलग देश बना लिया है। इस देश का नाम कैलासा रखा है और यह इक्काजोर के निकट एक द्वीप पर स्थित है।

दो दिन पहले उन्होंने वीडियो मैसेज के जरिए ऐलान किया था कि उन्होंने अपना बैंक 'रिजर्व बैंक ऑफ कैलासा' खोला है। इस बैंक की करेंसी वो गणेश चतुर्थी के दिन लॉन्च करने वाले हैं।

वीडियो वायरल होने पर मची थी सनसनी

नित्यानंद पर कई आरोप लगे हुए हैं। साथ ही कोर्ट के बुलावे पर भी वो किसी भी सुनवाई में नहीं गया है। बता दें कि एक एक्ट्रेस के साथ उनका वीडियो वायरल हुआ, जिसके बाद से ही नित्यानंद फरार है। पुलिस ने अनेकों बार उसके आश्रमों में छापेमारी की, लेकिन वो नहीं मिला।

Next Story