Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कांग्रेस सेवादल की किताब पर विवाद में कूदे स्वामी चक्रपाणि, कहा हमने सुना है राहुल गांधी समलैंगिक हैं

अखिल भारतीय हिंदू महासभा के अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि ने कांग्रेस सेवादल की किताब में 'गोडसे और सावरकर के बीच शारीरिक संबंध थे' पर बयान दिया है।

कांग्रेस सेवादल की किताब पर विवाद : स्वामी चक्रपाणि बोले, हमने सुना है राहुल गांधी समलैंगिक हैं
X
स्वामी चक्रपाणि

मध्य प्रदेश में कांग्रेस सेवादल की तरफ से बांटी गई एक किताब पर विवाद छिड़ गया है। किताब में महात्मा गांधी की हत्या, नाथूराम गोडसे और वीर सावरकर का जिक्र किया गया है। साथ ही किताब में दावा किया गया है कि नाथूराम गोडसे और वीर सावरकर के बीच समलैंगिक संबंध थे।

हमने यह भी सुना है कि राहुल गांधी समलैंगिक हैं

इस किताब के दावे पर अब प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई हैं। अखिल भारतीय हिंदू महासभा के अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि ने कांग्रेस सेवादल की किताब में 'गोडसे और सावरकर के बीच शारीरिक संबंध थे' पर बयान दिया है। स्वामी चक्रपाणि ने कहा कि ये पूर्व महासभा अध्यक्ष सावरकर के खिलाफ यह हास्यास्पद आरोप है। जाहिर तौर पर हमने यह भी सुना है कि राहुल गांधी समलैंगिक हैं।

वीर सावरकर एक महान व्यक्ति थे और रहेंगे

अखिल भारतीय हिंदू महासभा के अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि के अलावा शिवसेना नेता संजय राउत ने कांग्रेस सेवादल की किताब के दावे पर बयान दिया है। संजय राउत ने कहा है कि वीर सावरकर एक महान व्यक्ति थे और एक महान व्यक्ति रहेंगे। यह एक वर्ग उनके खिलाफ बात करता रहता है, ये सब उनके दिमाग में गंदगी को दिखाता है।

किताब का टाइटल 'वीर सावरकर कितने वीर'

मध्य प्रदेश में कांग्रेस सेवादल की तरफ से बांटी गई किताब का टाइटल 'वीर सावरकर कितने वीर' है। इस किताब को भोपाल में आयोजित किए गए 10 दिवसीय ट्रेनिंग कैंप में बांटा गया था। इस किताब में दावा किया गया है कि नाथूराम गोडसे और वीर सावरकर के बीच समलैंगिक संबंध थे। किताब में बताया गया है कि 'ब्रह्मचर्य धारण करने से पहले नाथूराम गोडसे के एक ही शारीरिक संबंध का ब्यौरा मिलता है'। यह समलैंगिक संबंध थे।

Next Story