Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले ममता बनर्जी को लग सकता है बड़ा झटका, भरोसेमंद कैबिनेट मंत्री शुभेंदु अधिकारी ने दिखाए बगावती तेवर

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले ममता बनर्जी को बड़ा झटका लग सकता है। जानकारी मिल रही है कि तृणमूल कांग्रेस में ममता के सबसे खास कैबिनेट मंत्री शुभेंदु अधिकारी ने बगावती तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं।

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले ममता बनर्जी को लग सकता है बड़ा झटका, भरोसेमंद कैबिनेट मंत्री शुभेंदु अधिकारी ने दिखाए बगावती तेवर
X

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले ममता बनर्जी को लग सकता है बड़ा झटका

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले ममता बनर्जी को बड़ा झटका लग सकता है। जानकारी मिल रही है कि तृणमूल कांग्रेस में ममता के सबसे खास कैबिनेट मंत्री शुभेंदु अधिकारी ने बगावती तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं। बता दें कि शुभेंदु अधिकारी गुरुवार को ममता कैबिनेट की बैठक में शामिल नहीं हुए। जिससे उनके बगावती तेवर का अनुमान लगाया जा रहा है।

ये मंत्री नहीं हुए शामिल

जानकारी मिल रही है कि शुभेंदु अधिकारी ममता कैबिनेट की बैठक में शामिल नहीं हुए। साथ ही राजीव बंद्योपाध्याय, गौतम देव और रवींद्रनाथ घोष ने भी बैठक में हिस्सा नहीं लिया। बताया जा रहा है कि शुभेंदु अधिकारी के तीनों मंत्रियों की सुरक्षा भी हटा ली गई है। ऐसे में ममता सरकार में बड़े उथल-पुथल के कयास लगाए जा रहे हैं। बता दें कि इससे ममता बनर्जी की मुसीबतें भी बढ़ सकती है।

अमित शाह की रैली के बाद चढ़ा सियासी पारा

बता दें कि हाल ही में अमित शाह दो दिवसीय दौरे के लिए पश्चिम बंगाल गए थे। वहां उन्होंने ममता सरकार पर निशाना भी साधा था। ऐसे में इस बगावत के लिए अमित शाह के दौरे को भी जिम्मेदार ठहराया जा रहा है।

कौन हैं शुभेंदु अधिकारी

शुभेंदु अधिकारी ममता सरकार के सबसे लोकप्रिय नेता हैं। उन्हें ममता बनर्जी के सबसे करीबियों में शुमार किया जा रहा है। कई मौकों पर उन्हें ममता बनर्जी के दाहिने हाथ के रूप में भी पहचाना जाता है। लेकिन राजनीति में ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक की एंट्री के बाद उनकी पहचान में फर्क पड़ने लगा था। ऐसे में शुभेंदु ममता बनर्जी से नाराज भी चल रहे थे। बता दें कि उनके बीजेपी के साथ करीबी रिश्तों पर भी चर्चाएं शुरू हो गई है।

Next Story