Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ISIS संदिग्ध आतंकियों के निशाने पर थे RSS नेता और हिंदू : दिल्ली पुलिस

आतंकवादियों से पुलिस पूछताछ में बड़ा खुलासा हुआ है। तीनों आतंकियों ने स्वीकार किया है उन्हें पुलिस, सेना के भर्ती कैंप और आरएसएस के नेताओं को निशाना बनाने का आदेश मिला था।

आरएसएस के 2 लाख स्वयं सेवक बने देवदूत, 26 हजार जगहों पर कर रहे लोगों की मदद
X
आईएसआईएस के निशाने पर थे आरएसएस नेता

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल टीम ने गुरुवार को तीन संदिग्ध आईएसआईएस आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है। आतंकवादियों से पुलिस पूछताछ में बड़ा खुलासा हुआ है। तीनों आतंकियों ने स्वीकार किया है उन्हें पुलिस, सेना के भर्ती कैंप और आरएसएस के नेताओं को निशाना बनाने का आदेश मिला था।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल टीम संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद वजीराबाद से तीनों आतंकियों को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने संदिग्ध आतंकियों के पास से भारी मात्रा में गोला-बारूद भी बरामद किया है।

RSS नेताओं और हिंदुओं को निशाना बनाने की योजना

शुक्रवार को जांच के दौरान, संदिग्ध आतंकवादियों ने कहा कि उन्हें दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र सहित देश भर में आरएसएस के नेताओं के साथ-साथ हिंदुओं को भी निशाना बनाने का निर्देश दिया गया था।

दिल्ली में पोस्टर के आधार हिंदू नेताओं को निशाना बनाने के लिए भी कहा गया था। आतंकवादियों ने कोड में शब्द बोले हैं स्पेशल सेल उन्हें डिकोड करने की कोशिश कर रही है। टीम अभी भी तीनों संदिग्धों से पूछताछ कर रही है।

14 राउंड फायरिंग के बाद आतंकियों को गिरफ्तार किया

गौरतलब है कि गुरुवार (9 दिसंबर) को दिल्ली पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि था तीनों आतंकवादी कट्टरपंथी थे और वे आईएसआईएस से प्रेरित मॉड्यूल का एक हिस्सा थे। उन्हें 14 राउंड फायरिंग के बाद स्पेशल सेल की एक टीम ने गिरफ्तार किया था।

Next Story