Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

संजय राउत का शायराना अंदाज में निशाना, बोले किस्मत पर इतना नाज न करे, हमने बारिश में भी..

शिवसेना नेता संजय राउत से पहले राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) चीफसु शरद पवार ने भी जांच का जिम्मा सीबीआई को देने पर टिप्पणी की है। एनसीपी नेता ने कहा कि कहीं इसका भी हाल दाभोलकर हत्या मामले की तरह न हो जाए जो अभी तक अनसुलझा है।

संजय राउत बोले - महाराष्ट्र के 25 हजार करोड़ रुपये केंद्र के पास, कोरोना के खिलाफ लड़ाई कैसे लड़ें
X
संजय राउत, फ़ोटो फ़ाइल

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर सियासी बयानबाजी अपने चरम पर है। इसी बीच बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी है। वहीं इसपर शिवसेना के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने गुरुवार को शायराना अंदाज में टिप्पणी की है। संजय राउत ने अपने ट्विटर एकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि 'सजय ऊवाच: 'उनसे कहना की.. किस्मत पे इतना नाज ना करें.. हमने बारिशों में भी, जलते हुए मकान देखे हैं...' जय महाराष्ट्र!!'

आपको बता दें कि शिवसेना नेता संजय राउत से पहले राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) चीफसु शरद पवार ने भी जांच का जिम्मा सीबीआई को देने पर टिप्पणी की है। एनसीपी नेता ने कहा कि कहीं इसका भी हाल दाभोलकर हत्या मामले की तरह न हो जाए जो अभी तक अनसुलझा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शिवसेना ने आज दावा किया है कि सुशांत की मौत मामले का राजनीतिकरण मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार की छवि खराब करने के लिए हुआ है।

शिवसेना ने पूछा कि यदि पटना में दर्ज की गई एफआईआर सही थी, तो यदि मामले से संबंधित अन्य पात्र पश्चिम बंगाल में एफआईआर दर्ज करते हैं, तो क्या कोलकाता पुलिस को इसकी जांच करने का अधिकार मिल जाएगा? शिवसेना का कहाना है कि मामले में मुंबई पुलिस की जांच अंतिम फेज में थी जब इसे रोक दिया गया और बिहार सरकार की सिफारिश पर सीबीआई को इसे सौंप दिया गया।

Next Story