Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत के मामले में गृह मंत्रालय दे सकती है दखल, महाराष्ट्र सरकार से मांगेगी रिपोर्ट

Sushant Singh Rajput: कल रात 11 बजे सुशांत केस की जांच के लिए गए विनय तिवारी को मुंबई बीएमसी ने क्वारंटाइन कर दिया है। इसके बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नाराज हो गए हैं।

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत के मामले में गृह मंत्रालय दे सकती है दखल, महाराष्ट्र सरकार से मांगेगी रिपोर्ट
X
सुशांत सिंह राजपूत का फाइल फोटो

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत के मामले में अब गृह मंत्रालय दखल दे सकती है। सूत्रों मे मिली जानकारी के अनुसार, बिहार के आईपीएस अफसर विनय तिवारी को क्वारंटाइन करने के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार महाराष्ट्र सरकार से नाराज हो गए हैं। इसके बाद गृह मंत्रालय का इस मामले में दखल देना जरूरी हो गया है।

नीतीश कुमार ने किया अनुरोध

सूत्रों के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत के मामले में अब गृह मंत्रालय के दखल देने का मामला सामने आ रहा है। जानकारी मिली है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गृह मंत्रालय से अनुरोध किया है कि वो इस मामले में दखल दे। उन्होंने गृह मंत्रालय को बिहार के पुलिस प्रशासन के साथ हो रही बदसलूकी की जानकारी दी है।

बता दें कि गृह मंत्रालय इस मामले में अब तक इसलिए दखल नहीं दे रही था क्योंकि यह मामला राज्य सरकार के अंतर्गत आ रहा था। लेकिन अब इस मामले में दो राज्यों की पुलिस शामिल हो गई है। साथ ही मुंबई में बिहार पुलिस के साथ हो रहे व्यवहार पर भी कई सवाल उठने लगे हैं। ऐसे में बिहार सरकार ने गृह मंत्रालय को इसकी जानकारी दी और इस मामले में दखल देने का अनुरोध किया है।

विनय तिवारी हुए क्वारंटाइन

इससे पहले कल रात 11 बजे सुशांत केस की जांच के लिए गए विनय तिवारी को मुंबई बीएमसी ने क्वारंटाइन कर दिया है। इसके खिलाफ बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने महाराष्ट्र सरकार पर सवाल खड़े किए और इस फैसले की कड़ी निंदा की। उन्होंने लिखा कि जांच के लिए गए अधिकारी को क्वारंटाइन करना सही नहीं है। साथ ही जानकारी मिली है कि पटना के आईजी अब मुंबई बीएमसी को पत्र लिखने वाले हैं।


Next Story