Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sushant Singh Rajput: शिवसेना ने बिहार सरकार पर लगाया आरोप, कहा चुनाव के बाद सब भूल जाएंगे सुशांत सिंह राजपूत का नाम

Sushant Singh Rajput: संजय राउत ने कहा कि बिहार की पुलिस मुंबई में आकर जानकारी ले सकती है, जांच नहीं कर सकती। अगर आप समानांतर जांच करेंगे तो मुझे लगता है कि ये मुंबई पुलिस के साथ अन्याय होगा।

Sushant Singh Rajput: शिवसेना ने बिहार सरकार पर लगाया आरोप, कहा चुनाव के बाद सब भूल जाएंगे सुशांत सिंह राजपूत का नाम
X
शिवसेना नेता संजय राउत

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर दो राज्य आपस में भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं। इस मामले में महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे पर तरह-तरह के आरोप लग रहे हैं। वहीं शिवसेना भी बिहार सरकार पर राजनीति करने का आरोप लगा रही है। इसी क्रम में शिवसेना के नेता संजय राउत ने बिहार सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि बिहार चुनाव के सुशांत सिंह राजपूत का नाम तक सब भूल जाएंगे।

बिहार सरकार नहीं कर सकती जांच

संजय राउत ने कहा कि बिहार की पुलिस मुंबई में आकर जानकारी ले सकती है, जांच नहीं कर सकती। अगर आप समानांतर जांच करेंगे तो मुझे लगता है कि ये मुंबई पुलिस के साथ अन्याय होगा।

राजनीति कर रही बिहार सरकार

संजय राउत ने कहा कि ये सब बिहार सरकार की राजनीति है। चुनाव के बाद यही नेता ये भी भूल जाएंगे कि सुशांत सिंह राजपूत पटना में कहां रहता था और उसका परिवार क्या कर रहा है? उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद वो सब भूल जाएंगे। सुशांत ने भले ही पटना में जन्म लिया हो, लेकिन मुंबई ने उसे सब कुछ दिया है।


Next Story