Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज कराई FIR, सुसाइड के लिए उकसाने का लगाया आरोप

Sushant Singh Rajput: सुशांत के पिता ने पटना के राजीवनगर थाने में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। इस मामले में पुलिस की एक टीम मुंबई रवाना हो गई है।

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत के मामले में नया खुलासा, AIIMS के डॉक्टरों ने कहा - हत्या के एंगल से हो जांच
X
सुशांत सिंह राजपूत

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत के केस में एक नया मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, सुशांत के पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। बता दें कि रिया चक्रवर्ती सुशांत की गर्लफ्रैंड थी और मुंबई स्थित उनके फ्लैट में उनके साथ ही रहती थी।

आत्महत्या के लिए उकसाया

सुशांत के पिता ने पटना के राजीवनगर थाने में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। उन्होंने आरोप लगाया है कि रिया ने सुशांत को अपने जाल में फंसाकर उनके पैसे हड़पे और साथ ही उन्हें सुसाइड के लिए भी उकसाया। बता दें कि इस संबंध में पुलिस ने आईपीसी की धारा 341, 342, 380, 406, 420, 306 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

आईजी ने दी जानकारी

सूत्रों के मुताबिक, सुशांत के परिवार को मुंबई पुलिस पर भरोसा नहीं रहा है। उन्होंने इस असंतोष के कारण पटना में केस दर्ज करवाया है। वहीं पटना सेंट्रल जोन के आईजी संजय सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए कहा है कि चार सदस्यों की एक टीम को मुंबई रवाना कर दिया गया है। ये टीम मुंबई पुलिस से केस फाइल के साथ-साथ सारे जरूरी कागजात जुटाएगी और फिर कार्रवाई शुरू करेगी।


Next Story